फरीदाबाद: नगर निगम के 2 कर्मचारी बर्खास्त, 1 निलंबित

फरीदाबाद। नगर निगम सभागार में पिछले दिनों शाम के समय शराब पीने के मामले में चीफ अकाउंट ऑफिसर निलंबित होने के बाद सरकार ने और नगर निगम आयुक्त ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए अब तीन अधिकारियों पर और गाज गिराई है। इनमें से एक को निलंबित और 2 को बर्खास्त कर दिया गया है।

Faridabad: 2 municipal corporation employees sacked, 1 suspended

Faridabad. After the Chief Account Officer was suspended for drinking alcohol in the Municipal Corporation Auditorium, the Government and the Municipal Commissioner have now taken more notice on the three officers taking cognizance of the matter. Of these, one has been suspended and 2 have been dismissed.

नगर निगम कमिश्नर डॉ यश गर्ग ने इस मामले की जांच एनआईटी जोन के ज्वाइंट कमिश्नर प्रशांत अटकान को सौंपी थी, जिसमें सभी लोग 22 जुलाई को नगर निगम सभागार में शराब पीते पाए गए।

जांच में दोषी पाए जाने पर नगर निगम कमिश्नर यश गर्ग ने अमित भटनागर को निलंबित कर दिया है, जबकि लोकेश गौड़ तथा सौरभ श्रीवास्तव को नौकरी से बर्खास्त कर दिया है।

गौरतलब है कि 22 जुलाई को शाम के समय एक गाड़ी में बैठ कर निगम के कई अधिकारी व कर्मचारी निगम सभागार में शराब पी रहे थे।

मीडिया ने जब इसका स्टिंग किया, तो वहां से अपनी बोतल और गिलास को छोड़कर भागते हुए दिखाई दिए।

निगम परिसर में शराब पीने का यह पहला मामला नहीं था इससे पहले भी निगम के कई अधिकारी शराब पीते रहे हैं और दोषी पाए जाने पर निलंबित भी हो चुके हैं।
पिछले सप्ताह हरियाणा के नगर निकाय मंत्री अनिल विज ने इस मामले में निलंबित कर दिया था।

मीडिया में खबरें आने के बाद नगर निगम कमिश्नर यश गर्ग ने इस मामले की जांच निगम के ज्वाइंट कमिश्नर प्रशांत अटकान को सौंपी थी।

अटकान की जांच में यह सभी अधिकारी 22 जुलाई को शराब पीते पाए गए, तो नगर निगम कमिश्नर यश गर्ग ने आज संज्ञान लेते हुए अमित भटनागर को निलंबित कर दिया, जबकि सौरव श्रीवास्तव तथा लोकेश गौड़ को नौकरी से बर्खास्त कर दिया।

Related posts