फरीदाबाद: सीएम ने सड़क सफाई की इटेलियन मशीन का लोकार्पण क्या, एमएलए नरेंद्र गुप्ता खर्च उठाएंगे

फरीदाबाद। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने फरीदाबाद के विधायक नरेन्द्र गुप्ता द्वारा सरकार के स्वच्छता अभियान को सफल बनाने के लिए सड़कों की सफाई के लिए आधुनिक तकनीक से बनी और इटली से मगंवाई गई मशीन को हरी झंडी दिखाई। साथ ही मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने शनिवार को स्थानीय सैक्टर 11 में भाजपा जिला कार्यालय का उद्घाटन भी किया।

Faridabad: CM inaugurates road cleaning Italian machine, MLA Narendra Gupta will bear the expenses

उन्होंने कहा की स्वीपिंग मशीनें पहले भी जिला में कई हैं जिनसे पुरे शहर की साफ़ सफाई ढंग से हो रही है और आगे भी इसी प्रकार होती रहेगी, जिसमे इस नई तकनीक की मशीन से और भी अच्छे ढंग से इस्तेमाल किया जायेगा।

विधायक नरेन्द्र गुप्ता ने बताया की यह मशीन लगभग ढाई करोड़ रुपये की धनराशि की लागत से बनी आधुनिक तकनीक की सफाई मशीन है, जिसकी विशेषता कि जब यह सड़कों पर सफाई करती है, तो धूल/डस्ट बिल्कुल नहीं उड़ती है। यह मशीन ऐसी तकनीक से बनाई गई है कि यह सफाई के साथ साथ पानी का छिड़काव भी करती है।
उन्होंने बताया की इस मशीन का एक साल तक का खर्चा विधायक स्वयं वहन करेंगे।

इस अवसर पर केन्द्रीय सामाजिक न्याय अधिकारिता राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, परिवहन एवं खनन मंत्री हरियाणा सरकार मूलचंद शर्मा, विधायक बडखल सीमा त्रिखा, विधायक तिगांव राजेश नागर, विधायक पृथला नयनपाल रावत, भाजपा जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार अजय गौड, फरीदाबाद की महापौर सुमन बाला सहित कई गणमान्य नागरिक तथा प्रशासनिक व पुलिस के अधिकारी उपस्थित थे।

Related posts