किसानों के समर्थन में आम आदमी पार्टी ने सरकार को दिखाए काले झंडे

फरीदाबाद। आम आदमी पार्टी ने बुधवार को किसानों के समर्थन में रोष प्रकट करते हुए भाजपा सरकार को काले झंडे दिखाए और लोगों से किसानों के समर्थन में आने की अपील की। कार्यक्रम का आयोजन किसान सैल के दक्षिण हरियाणा अध्यक्ष विजय गोदारा की अध्यक्षता में किया गया। जिसमें आम आदमी पाटी के जिला अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना, दक्षिण हरियाणा व्यापार प्रकोष्ठ अध्यक्ष अमन गोयल, एडवोकेट डी एस चावला संयुक्त सचिव, तेजवंत सिंह बिट्टू बडखल विधानसभा अध्यक्ष, बलवंत सिंह ओल्ड फरीदाबाद संगठन मंत्री, के एल बंसल जिला कोषाध्यक्ष, शैलेन्द्र सोशल मीडिया प्रभारी आदि मौजूद रहे।

Aam Aadmi Party showed black flags to the government in support of farmers

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने इस दौरान काले झंडे दिखाकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया और काला दिवस के रूप में आज का दिन मनाया।

पार्टी के जिलाध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना ने सभी कार्यकर्ताओं से अपने-अपने घरों में काला झंडा व पार्टी का झंडा लगाकर सरकार का विरोध करने और किसानों का समर्थन करने की बात की।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी हमेशा से ही तीन काले कृषि कानूनों का विरोध करती आई है। हिसार में किसानों पर हुए अत्याचार, लाठीचार्ज, अश्रुगैस के गोले छोडने की कार्यवाही को उन्होंने बर्बरतापूर्ण बताया और कहा कि देश का किसान 6 महीने से भी अधिक समय से सड़कों पर बैठा है, मगर सरकार उनकी बातें मानने को तैयार नहीं है। जिस सरकार में किसानों की ऐसी दुर्दशा हो, वह सरकार रहने लायक नहीं है। देश की जनता में सरकार के प्रति भारी आक्रोश है और बहुत जल्द इसको उखाड़ फेंकेंगे।

वहीं, किसान सैल के दक्षिण हरियाणा अध्यक्ष विजय गोदारा ने हिसार में हुई पुलिस कार्यवाही की जमकर भर्त्सना की और कहा कि आम आदमी पार्टी हर तरह से किसानों के समर्थन में है। पूरे देश में किसानों के समर्थन में काले झंडे दिखाकर रोष प्रकट किया गया है।

व्यापार प्रकोष्ठ के दक्षिण हरियाणा प्रभारी अमन गोयल ने भी किसानों के समर्थन में आवाज बुलंद करते हुए कहा कि आज पूरे भारत का किसान काला दिवस मना रहा है, ऐसे में आम आदमी पार्टी का छोटे से लेकर बड़ा अधिकारी सभी अपने-अपने घरों में काला झंडा लगाकर उनको समर्थन प्रदान करेंगे।

बडखल विधानसभा अध्यक्ष तेजवंत सिंह बिट्टू ने हिसार में किसानों पर की गई पुलिस लाठीचार्ज की घटना को निंदनीय बताया और कहा कि आम आदमी पार्टी के हरियाणा प्रभारी डॉ. सुशील गुप्ता ने इसको काफी अफसोसजनक बताया है और कहा कि यह हरियाणा में भाजपा सरकार के पतन की शुरूआत है। आम आदमी पहले भी किसानों के साथ थी और अब भी है।

Related posts