हरियाणा में रक्षाबंधन पर चलेंगी पर्याप्त बसेंः मूलचंद शर्मा

चंडीगढ़। हरियाणा सरकार ने रक्षाबंधन के दृष्टिगत यात्रियों की मांग के अनुसार पर्याप्त बसों का संचालन सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं, ताकि भाई-बहन के इस पावन पर्व पर जनसाधारण को किसी तरह की असुविधा न हो।

Adequate buses will run on Rakshabandhan in Haryana: Moolchand Sharma

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज यह जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना वायरस कोविड-19 के चलते इस समय सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए सीमित मात्रा में 50 प्रतिशत यात्रियों के हिसाब से बसों का संचालन किया जा रहा है। लेकिन रक्षाबंधन के अवसर पर प्रदेशवासियों को आने-जाने में किसी तरह की दिक्कत न हो, इसके लिए सभी डिपो महाप्रबंधकों को निर्देश दिए गए हैं कि लोगों की मांग के अनुसार पर्याप्त मात्रा में बसों का संचालन किया जाए।

उन्होंने बताया कि बसों के संचालन के दौरान यह सुनिश्चित किया जाएगा कि सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखा जाए और सेनेटाइजर आदि की पूरी व्यवस्था हो। इसके अलावा, बसों में सफर करने वाले सभी यात्रियों को मास्क पहनना अनिवार्य होगा। बिना मास्क वाले किसी भी यात्री को बस में बैठने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

इसके साथ ही, परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने सभी प्रदेशवासियों को रक्षाबंधन की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि भाई-बहन के परस्पर स्नेह का प्रतीक यह पर्व उनमें प्रेम की कड़ियों को और भी मजबूत करे।

Related posts