बल्लभगढ़ पंचायत समिति ने नगर निगम में 26 गांव जाने के खिलाफ प्रस्ताव किया पारित

फरीदाबाद। फरीदाबाद नगर निगम अन्य 26 गांवों को अपनी सीमा परिधि में शामिल करना चाहता है। इस फैसले के खिलाफ बल्लभगढ़ पंचायत समिति बल्लभगढ़ की बैठक में एक प्रस्ताव पारित हुआ है कि सभी ब्लॉक समिति मेंबर और चेयरमैन नहीं चाहते कि ये 26 गांव नगर निगम में जाएं, क्योंकि इस नगर निगम के आदेश के खिलाफ गांव में भारी रोष है।

Ballabhgarh Panchayat Samiti passed resolution against incorporation of 26 villages in Municipal Corporation

Faridabad. The Faridabad Municipal Corporation wants to include the other 26 villages within its boundary perimeter. A resolution has been passed in the meeting of Ballabhgarh Panchayat Samiti against this decision that all the block committee members and chairman do not want 26 villages to go to the Municipal Corporation limit, because there is huge anger in the villages against the order of this Municipal Corporation.

पंचायत समिति की बैठक में चेयरमैन गीता हुड्डा ने बताया कि नगर निगम फरीदाबाद में 26 गांव को शामिल करना चाहती है, जिसका इन 26 गांव में भारी रोष है। सदन की मीटिंग में राजकुमार सैनी उर्फ गोगा पंचायत समिति मेंबर चंदावली ने नगर निगम के 26 गांवों को शामिल करने के फैसले के खिलाफ जोर-जोर से आवाज उठाई, जिस पर सदन में सोच-विचार करके सर्वसम्मति से नगर निगम फरीदाबाद में 26 गांवों को शामिल करने के फैसले के खिलाफ प्रस्ताव पास किया।

युवा पंचायत के संयोजक जसवंत पंवार ने बताया कि बल्लमगढ़ ब्लॉक समिति ने जो 26 गांव की आवाज को अपने सदन में पुरजोर तरीके से उठाया था।

उन्होंने कहा कि उसका प्रस्ताव खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी प्रदीप कुमार ने मंजूर कर लिया है, जिस की कॉपी हमें मिल गई है, अब हम और भी मजबूती से नगर निगम के इस तानाशाही फैसले के खिलाफ लड़ाई लड़ेंगे।

Related posts