बरोदा में कांग्रेस की जीत से भाजपा सरकार की उल्टी गिनती शुरू: विजय प्रताप सिंह

फरीदाबाद। बड़खल के कांग्रेसी प्रत्याशी विजय प्रताप सिंह ने कहा कि बरोदा उपचुनाव में बरोदा हलका की जनता ने किसान, मजदूर विरोधी भाजपा-जजपा सरकार को करारा जवाब देने का काम किया है। बरोदा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी इंदुराज नरवाल की जीत किसानों की जीत है और काले कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का फतवा है।

BJP government’s countdown begins with Congress victory in Baroda: Vijay Pratap Singh

Faridabad. Badkhal Congress candidate Vijay Pratap Singh said that in Baroda by-election, the people of Baroda Halka have given a befitting reply to the anti-farmer, anti-worker BJP-JJP government. Congress candidate Induraj Narwal’s victory in Baroda by-election is a victory for farmers and a farmers’ fatwa against black farming laws.

विजय प्रताप सिंह ने कहा कि कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और सांसद दीपेंद्र हुड्डा के नेतृत्व पर बरोदा हलका की जनता ने मुहर लगाने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि बरोदा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी को बहुमत देकर हलका की जनता ने प्रदेश की जनता की तरफ से यह दिखा दिया है कि उन्हें न तो केंद्र की मोदी सरकार के तानाशाही भरे फैसले मंजूर हैं और न ही प्रदेश में भाजपा-जजपा की सरकार की जनविरोधी नीतियां।

उन्होंने कहा कि बरोदा उपचुनाव का परिणाम सीधे-सीधे केंद्र के काले किसान कानूनों के खिलाफ हरियाणा की जनता का फैसला है और जनता ने साफ संदेश दे दिया है कि अब इन काले कानूनों की पैरवी करने वाली हरियाणा की भाजपा- जजपा सरकार की उल्टी गिनती शुरु हो चुकी है। ये दोनों पार्टियां पिछली बार अलग अलग लड़ी थी, लेकिन इस बार मिलकर चुनाव लड़ी हैं, बावजूद इसके कांग्रेस की जीत का मार्जन दोगुणा से ज्यादा हो गया, यानि भाजपा-जजपा का ये गठबंधन मिलकर भी कांग्रेस का मुकाबला नहीं कर पाया।

Related posts