बीपीटीपी निवासियों को जल्द मिलेंगी सुविधाएं: राजेश नागर

फरीदाबाद। तिगांव से विधायक राजेश नागर ने आज बीपीटीपी के सी ब्लॉक में निवासियों की मौके पर जाकर समस्याएं सुनीं। उन्होंने लोगों से कहा कि वह किसी को भी मूलभूत सुविधाओं की कमी नहीं आने देंगे। उन्होंने मौके पर ही बिल्डर के प्रतिनिधियों को सभी समस्याओं को प्राथमिकता से दूर करने की बात कही।

BPTP residents will get facilities soon, Rajesh Nagar

विधायक राजेश नागर से यहां के लोगों ने अपनी समस्याओं के लिए संपर्क साधा था जिसके बाद यहां बीपीटीपी पहुंचे विधायक राजेश नागर से स्थानीय लोगों ने अपना दर्द बयां किया। लोगों ने बताया कि उन्हें पीने के पानी की बड़ी समस्या पेश आ रही है जिससे उनका दैनिक कार्य भी सुचारू रूप से नहीं चल पा रहा है। इसके अलावा यहां पर कनेक्टिंग रोड की भी हालत खराब है या वह अभी तक जुड़ ही नहीं सकी हैं। जिसके कारण उन्हें दैनिक आवाजाही में बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। सड़कों के कारण उनके यहां कोई रिश्तेदार आना नहीं चाहता है। लेकिन बिल्डर की ओर से इस ओर कुछ किया ही नहीं जा रहा है।

स्थानीय लोगों ने विधायक को बताया कि यहां पर भीषण गर्मी के बावजूद बिजली की निर्बाध आपूर्ति उन्हें नहीं मिल पा रही है। इन दिनों गर्मियों और बच्चों की होम एजुकेशन के कारण बिजली की अधिक आवश्यकता है लेकिन बिल्डर उन्हें बिजली भी आपूर्ति नहीं कर रहा है। जिसके कारण वह बड़े परेशान हैं।

इस पर विधायक राजेश नागर ने मौके पर मौजूद बिल्डर प्रतिनिधियों को इन कामों में ढिलाई न बरतने के निर्देश दिए।

नागर ने कहा कि लोगों को मूलभूत सुविधाएं देना और दिलवाना दोनों उनके काम हैं और वह इस काम में किसी प्रकार की ढिलाई बर्दाश्त नहीं करेंगे। इस पर बिल्डर प्रतिनिधियों ने उन्हें एक सप्ताह के अंदर सभी समस्याओं का निदान देने का वादा किया।

इस अवसर पर बिल्डर प्रतिनिधियों में राजीव गुप्ता, रमाकांत मिश्रा एवं अनिल यादव और निवासियों में आरडब्ल्यूए प्रधान दीपा सेरेना, भूपेंद्र डागर, आशा तोमर, आरके श्रेष्ठ, सुनील दत्त, आरके साहू, अनिल आहूजा, शमित तिवारी, अनुराग महेश्वरी, अमरेंद्र, रजत बांगा, धीरज अग्रवाल, पंकज प्रकाश, पुश्कर, अशोक कुमार, ज्योति, हरीश शर्मा, संजय तनेजा, जितिन घई आदि शामिल रहे।

 

 

Related posts