कांग्रेस एक व्यक्ति विशेष की पार्टी है: अशोक तंवर

फरीदाबाद। अपना भारत मोर्चा के राष्ट्रीय संयोजक डॉक्टर अशोक तंवर बुधवार को फरीदाबाद के मिल्हाड कॉलोनी स्थित पंडित राजेंद्र शर्मा के कार्यालय पर पहुंचे और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। कांग्रेस पार्टी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेसी एक व्यक्ति विशेष की पार्टी बनकर रह गई है। अगर कांग्रेस ने अपनी जिला कार्यकारिणी घोषित की, तो पार्टी में खून खराबा हो जायेगा। इसलिए पार्टी जिला कार्यकारिणी घोषित करने से बच रही है। वहीं बीजेपी हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा और जेजेपी दोनों की कथनी और करनी में बहुत अंतर है।

Congress is one person’s party: Ashok Tanwar

दुष्यंत चौटाला ने कहा था कि अगर उनकी सरकार बनती है, तो या सरकार में भागीदारी होती है, तो हरियाणा के युवाओं को रोजगार दिया जाएगा, लेकिन इसके विपरीत हुआ। हरियाणा में 70 परसेंट बाहर के युवाओं को रोजगार दिया गया।

फरीदाबाद के विषय में बोलते हुए डॉक्टर तंवर ने कहा कि भाजपा सरकार ने उद्योगों को उजाडने का काम किया है। पहले भाजपा कांग्रेस के राज में भी बोलती थी कि फरीदाबाद को फकीराबाद बना दिया है, लेकिन कांग्रेस व भाजपा दोनों ही एक थाली के चट्टे बट्टे हैं। दोनों ही सरकारों ने हरियाणा के औद्योगिक नगरी कहे जाने वाले फरीदाबाद को उजडने का कार्य किया है।

उन्होंने कहा कि अपना भारत मोर्चा पूरे भारत में सदस्यता अभियान चलाएगा और देश की दिशा बदलने का काम मोर्चा करेगा। कार्यक्रम की अध्यक्षता फाउंडर मेंबर राजेंद्र शर्मा ने की। उन्होंने इस मौके पर कई नए सदस्यों को मोर्चा से जोड़ा।

इस मौके पर धर्मपाल चहल संजय बेनीवाल सूरज अमरपाल प्रशांत शर्मा मनोज मास्टर अजय सिंह अमित सिंह रणधीर सिंह करतार सिंह आशीष शर्मा रामनरेश सिंह मनीष सिंह योगेश महेश डॉक्टर जोगेंद्र सरदार निरंजन सिंह, केमहावीर निरंजन सिंह गजेंद्र सिंह ओमवीर सिंह जोगेंद्र जीतू तहसीलदार रामप्रसाद नंदकिशोर सरपंच जड़ौदा सोमनाथ झाडोता मास्टर खलील मेघ श्याम सुभाष पांचाल विजेंद्र मिल्हाड महेंद्र मिलहाड अलावा सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

Related posts