कोविड-19 वैक्सीन के बावजूद बीमारी को हल्के में ना लें: सुधीर नागर

फरीदाबाद। तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर के भाई सुधीर नागर ने आज पुरी प्राणायाम में कोविड-19 वैक्सीनेशन कैंप का उद्घाटन किया। उन्होंने लोगों से अपील की कि वह कोविड-19 वैक्सीन लगने के बावजूद इस बीमारी को हल्के में ना लें और मास्क, सैनिटाइजेशन और शारीरिक दूरी आदि नियमों का पालन करते रहें। हम इस बीमारी से खुद बचें और दूसरों को बचाएं। इसके लिए सबसे महत्वपूर्ण है कि हम शारीरिक दूरी का पालन अधिक से अधिक करें।

Do not take disease lightly despite Kovid-19 vaccine: Sudhir Nagar

सुधीर नागर ने कहा कि तिगांव विधानसभा क्षेत्र में अन्य जगहों के मुकाबले कम कोविड.19 के मामले सामने आए हैं, इसका कारण यहां के लोगों द्वारा शासन और प्रशासन द्वारा फैलाई जागरूकता को अपने जीवन में स्वीकार करना शामिल है।

नागर ने कहा कि हम जनता के लिए हर समय मौजूद हैं लेकिन बीमारी का इलाज दवा द्वारा ही होना है, इसलिए अपनी बारी आने पर वैक्सीनेशन जरूर करवाएं। सुधीर नागर ने कहा कि वैक्सीनेशन के बारे में कुछ लोग अफवाह फैला रहे हैं। उनकी बातों में आने की आवश्यकता नहीं है। यह वैक्सीनेशन पूरी तरह से कारगर है और इसे सभी वर्गों को अपनी बारी आने पर लगवाना ही चाहिए।

गौरतलब है कि पुरी प्राणायाम में कोविड.19 वैक्सीनेशन की दूसरी डोज का कैंप आज लगाया गया था, जिसमें 45 साल से अधिक उम्र के व्यक्तियों ने वैक्सीनेशन लगवाया।

इस अवसर पर पुरी प्राणायाम एसोसिएशन के प्रेसिडेंट साहिल कुमार, सेक्रेटरी योगेश मान, ट्रेजरर अमित चंद्रा, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट नितिन अरोड़ा, वाइस प्रेसिडेंट हेमलता भारद्वाज, अंजना सिंह एवं हितेश साहनी, कार्यकारिणी सदस्य विपिन नागपाल, विजय भारद्वाज, विजय सिंह आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Related posts