फरीदाबाद के पार्षद पर बहू को मारपीट कर घर से भगाने का आरोप, महिलाओं के कपड़े फाड़े

फरीदाबाद। यहां के एक नगर निगम पार्षद और उसके बेटे पर अपनी ही बहू के साथ मारपीट कर उसे घर से भगा देने और पत्नी के घर जाकर मारपीट करने के आरोप लगे हैं। इतनी ही नहीं अपनी बेटी की फरियाद लेकर घर आए लोगों के साथ भी जमकर मारपीट की गई। इसके बाद घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वहीं पुलिस में भी शिकायत की गई है।

Faridabad councilor accused of assaulting daughter-in-law and running away from home, tore women’s clothes

Faridabad. A municipal corporation councilor and his son have been accused of assaulting their own daughter-in-law and driving her away from home and assaulting her at her wife’s house. Not only this, the people who came home with their daughter’s complaint were also fiercely beaten. After this, the injured have been admitted to the government hospital, while the police has also complained.

जानकारी के अनुसार बल्लभगढ़ के सिविल अस्पताल  घायल बेटी वाले अपना इलाज कराने के लिए पहुंचे।

पीड़ित परिवार की मानें, तो उन्होंने अपनी बेटी की शादी नगर निगम के एक पार्षद के बेटे के साथ की थी, लेकिन शादी के बाद से ही दहेज की मांग को लेकर वह उनकी बेटी के साथ मारपीट कर रहा था।

आरोप है कि पार्षद़ और उसके बेटे ने उनकी बेटी को घर से मारपीट कर भगा दिया और एक मकान अपने नाम पर करवाने की मांग रखी। इतना ही नहीं आरोपी उनके घर पर पहुंचे और पथराव भी किया।

इसके बाद लड़की के परिजनों ने शादी करवाने वाले बिचौलिया से बात की। बिचौलिया ने कहा कि तुम्हारा फैसला करवा दूंगा। आज जब वे फैसले के लिए उनके घर पर पहुंचे, तो उन्होंने उनके साथ भी मारपीट की। उनकी महिलाओं को भी पीटा और जो लोग वहां पहुंचे थे, उन सब की जमकर धुनाई कर दी। महिलाओं के कपड़े तक फाड़ डाले साथ ही उनके गहने भी छीन लिए।

सरकारी अस्पताल के डॉक्टर अभिषेक गौतम ने बताया कि उनके पास कुछ लोग आए हैं, जिनको चोटें लगी हैं उनकी एमएलसी काटी गई है। इसमें लड़की वालों को भी चोटें आई हैं और लड़के की तरफ से भी घायल हुआ है।उन्होंने एमएलसी काट दी है, पुलिस अपना काम करेगी।

Related posts