फरीदाबाद में एक कलियुगी मां ने तंत्र-मंत्र के चक्कर में कर दी पुत्री की हत्या

फरीदाबाद। डीएलएफ क्षेत्र की क्राइम ब्रांच ने 8 वर्षीय बच्ची की हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए उसकी अंधविश्वासी कलयुगी मां को गिरफ्तार कर लिया है। झाड़-फूंक और प्रेत आत्मा के चक्कर में आकर मां ने ही बच्ची की हत्या की थी। बृहस्पतिवार से बच्ची लापता थी। थाना मुजेसर में पिता ने गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई थी। पुलिस ने शुक्रवार को पलवल के गदपुरी थाना इलाके से बच्ची का शव बरामद किया था।

Faridabad: Kaliyugi mother murdered her daughter under the tantra-mantra

Faridabad. The Crime Branch of DLF area has arrested the superstitious Kalyugi mother while solving the mystery of the murder of the 8-year-old girl. The mother had murdered the girl due to the whirling and phantom spirit. The girl was missing since Thursday. In the police station Mujesar, the father wrote a missing report. Police on Friday recovered the dead body of the girl from Gadpuri police station area of ​​Palwal.

क्राइम ब्रांच डीएलएफ और थाना मुजेसर पुलिस ने एक ऐसे मामले को सुलझाया है, जिसमें एक महिला ने अपनी 8 साल की बच्ची की गला दबाकर हत्या करके उसके शव को पलवल के गदपुरी एरिया के बघोला गांव में फेंक दिया था।

बच्ची के गायब होने पर उसके पिता राजेश निवासी संजय कॉलोनी ने पुलिस को अपनी बच्ची की गुमशुदगी की शिकायत थाना मुजेसर में दर्ज कराई थी।

मामला मुजेसर थाना एरिया के अंतर्गत आने वाली संजय कॉलोनी का है।

बृहस्पतिवार को रहस्यमय परिस्थितियों में 8 वर्षीय बच्ची लापता हो गई थी।

उसके शव को पुलिस ने पलवल के गदपुरी थाना इलाके के गांव भगोला से बरामद किया गया था।

बच्ची के माता-पिता एवं परिजनों से पूछताछ के दौरान पुलिस को बच्ची की मां पर शक हुआ।

पुलिस ने जब शिकायतकर्ता राजेश के घर के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरा चेक किए, तो फुटैज में उसकी मां उसे ले जाती हुई दिखाई दी।

इससे पुलिस का शक और गहरा गया था।

उच्च अधिकारियों ने इस मामले की जांच क्राइम ब्रांच डीएलएफ को सौंपी थी।

क्राइम ब्रांच की टीम ने बच्ची की मां से पूछताछ की, तो वह झाड़-फूंक टोना-टोटका और तांत्रिक जैसी बातें करने लगी, जिस पर पुलिस का शक यकीन में बदलने लगा।

पुलिस ने महिला से सख्ती से पेश आकर पूछताछ की, तो महिला ने बताया कि उसी ने ही अपनी बच्ची की पलवल के गदपुरी इलाके के गांव बघोला में ले जाकर गला दबाकर हत्या की थी और शव को वहीं पर छोड़ कर घर आ गई थी।

पूछताछ पर मृतक 8 वर्षीय बच्ची की मां ने बताया कि वह झाड़-फूंक में विश्वास रखती है। वर्ष 2001 से उसमें प्रेतात्मा आती है और उसने अंधविश्वास के चलते अपनी बच्ची की हत्या की है।

पूछताछ पर महिला ने बताया कि इससे पहले भी आरोपी महिला ने बच्ची को मारने के लिए प्रयास किया था, जिसमें उसने बच्ची को टंकी में डुबा कर हत्या करने की कोशिश की थी, लेकिन महिला के अन्य बच्चों के मौके पर आने के बाद बच्ची उस दिन बच गई थी।

पूछताछ के दौरान पता लगा है कि महिला तांत्रिक किस्म का दिमाग रखती है और झाड़-फूंक में विश्वास रखती है। इसलिए उसने अपनी बच्ची की हत्या की है।

मृतक 8 वर्षीय बच्ची का परिवार मूल रूप से यूपी के प्रतापगढ़ जिले का रहने वाला है। फिलहाल यह परिवार किराए पर संजय कॉलोनी में रह रहा है।

पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है, जिसे सोमवार को अदालत में पेश किया जायेगा।

 

 

Related posts