फरीदाबाद: सास ने मारे थप्पड़, दामाद ने कर ली खुदकशी

फरीदाबाद। एक सास ने अपने दामाद को लोगों के सामने थप्पड़ मार दिए। इससे दामाद बहत आहत हुआ और उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस सास के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Faridabad: mother-in-law slaps, son-in-law commits suicide

Faridabad. A mother-in-law slaps her son-in-law in front of people. The son-in-law was very hurt and he committed suicide by hanging himself. Police have filed a case against the mother-in-law.

बल्लभगढ़ के हरि विहार निवासी शेर सिंह ने थाना आदर्श नगर में शिकायत की है कि उसके बेटे कपित की यूपी के गाजियाबाद निवासी तुलसी 11 वर्ष पहले शादी हुई थी। लगभग 6 महीने पहले तुलसी 4 वर्षीय बेटे के साथ मायके गाजियाबाद चली गई। उसे कई बार बुलाने का प्रयास किया गया, लेकिन वह कपिल के साथ रहने के बजाय उसे तलाक देने पर अड़ गई।

शेर सिंह के अुनसार उनका बेटा कपिल किसी तरह अपना परिवार बिखरने से बचाने के लिए प्रयासरत था। कपिल कई बार तुलसी का मनाने के लिए गाजियाबाद गया था। हर बार सास तुलसी से मिलने में अवरोध पैदा करती थी।

उन्होंने बताया कि विगत बृहस्पतिवार को भी कपिल कुल लोगों के साथ पत्नी को लेने गाजियाबाद गया था। सुरक्षा के लिए वह गाजियाबाद की नगर निगम चौकी से कुछ पुलिस कर्मी भी अपने साथ ले गया था।

जब कपिल वहां पत्नी को ले जाने की बात कहने लगा, तो सास ने उसका विरोध किया। सास ने लोगों के सामने ही कपिल को थप्पड़ भी मार दिए। पत्नी को भी साथ नहीं भेजा।

उन्होंने बताया कि इससे कपिल बहुत परेशान हो गया। उसने घर आकर फांसी लगा ली।

पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थाना आदर्श नगर के एसएचओ मुकेश गिरि के अनुसार सास और सालों के विरुद्ध अभियोग निरूपित किया गया है। आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

Related posts