बल्लबगढ़ में वारदातों के लिए सीपी जिम्मेदारी तय करेंः मूलचंद शर्मा

चंडीगढ़। हरियाणा के परिवहन एवं खनन मंत्री मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ शहर में हुई लगातार वारदातों के चलते फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर से बल्लबगढ़ में लूटपाट करने और दहशत फैलाने के आरोपियों की गिरफ्तारी और पुलिस की जिम्मेदारी तय करने को लेकर बात की है।

CP fix responsibility for incidents in Ballabgarh: Moolchand Sharma

हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा का कहना है कि वह स्वयं एक व्यापारी है और व्यापारी का दर्द समझते हैं, परिवहन मंत्री द्वारा फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर से हुई वार्ता के  बाद बल्लभगढ़ शहर में अपराधियों की धरपकड़ के लिए क्राइम ब्रांच की दो टीमें गठित की गई है।

मूलचंद शर्मा ने कहा कि बल्लभगढ़ शहर थाना प्रभारी और थाना सदर प्रभारी को भी शहर में बढ़ती हुई वारदातों के चलते बदल दिया गया है। उन्होंने कहा कि भविष्य में भी यदि इसी तरीके से शहर में अपराधी वारदात करेंगे, तो इसके लिए थाने के इंचार्ज स्वयं जिम्मेदार होंगे।

परिवहन मंत्री शर्मा ने कहा कि शहर वासियों की सुरक्षा व्यापारियों की सुरक्षा करना हरियाणा सरकार और उनका बल्लबगढ़ से विधायक होने के नाते कर्तव्य बनता है। इसलिए पुलिस को अपने अपने एरिया में गस्त बढ़ानी होगी। यही नहीं पार्को और सार्वजनिक स्थानों पर पुलिस व्यवस्था को दुरुस्त किया जाएगा, ताकि असामाजिक तत्व यहां इकट्ठा ना हो सके और शहर वासियों और व्यापारियों के दिल से बदमाशों का खौफ निकालना होगा।

उन्होंने व्यापारियों को आश्वासन दिलाया कि बल्लभगढ़ शहर में बदमाशों के लिए कोई जगह नहीं है, उनकी जगह नीमका जेल होगी।

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि जल्द ही बल्लभगढ़ शहर के अलग-अलग जगहों पर वारदात करने वाले अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे और उन्हें सजा दिलवाई जाएगी।

Related posts