हरियाणाः पिता बन गया कंस, पेट पर पैर रखकर बेटी को मार डाला

यमुनानगर। छह दिन की एक बच्ची को उसके पिता ने ही पैर से दबाकर मार डाला और मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौकेे पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Haryana: Father becomes Kans , kills daughter with legs on stomach

Yamunanagar. A six-day-old girl was killed by her father by pressing her leg and escaped from the spot. On receiving the information, the police reached the spot and took the body in possession and conducted a post-mortem and handed it to the relatives. Started investigation by registering a case of murder.

यमुना नगर के एक गांव की रहने वाली वर्षा ने अपनी शिकायत में सदर पुलिस यमुनानगर में बताया कि उसकी शादी 2015 में नीरज के साथ हुई थी और शादी के बाद कोई बच्चा नहीं हुआ जिस कारण नीरज उससे लड़ाई झगड़ा करता था।

पीड़िता ने बताया कि वह अपनी ससुराल से अलग अपने पति के साथ किराये के मकान में रह रही थी और 24 सितम्बर को उसने एक कन्या को जन्म दिया। जिसका नाम काकी रखा, लेकिन उसका पति नीरज लड़का चाहता था। वह वर्षा से नाराज रहता था व बातचीत भी नहीं करता था।

उसने बताया कि सोमवार की रात वह उसके कमरे में आया और तख्त पर उसके बगल में लेट गया। उसके देखते ही देखते नीरज ने एक अपनी टाँग काकी की पेट रख कर दबा दी। उसने अपनी बहन रितु को फोन करके बुलाया और नीरज घर से मौका देखकर फरार हो गया। वर्षा ने आरोप लगाया कि नीरज ने उसकी बेटी काकी की हत्या की है।

सदर थाने के प्रभारी सुभाष चंद्र का कहना है कि वर्षा के बयान पर नीरज के खिलाफ धारा 302 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर लिया है और पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।

Related posts