हरियाणा पुलिस की महिला एएसआई की जहर खाने से हुई मौत

रोहतक। हरियाणा पुलिस तनाव में है और आत्महत्या की तरफ कदम बढ़ा रही है। कुछ दिन पहले शहर में इस बात को लेकर मेडिटेशन और योग भी शुरू करवाया गया है कि रोहतक पुलिस तनाव मुक्त हो सके लेकिन यह प्रयास सफल होता नहीं दिख रहा।

Haryana police woman ASI died of poisoning

Rohtak. The woman ASI posted at Sadar police station committed suicide by swallowing poisonous substances. On receipt of the information, the police reached the spot and sent the body for postmortem. The 37-year-old ASI, originally from Bhiwani, was posted at the Sadar police station for a long time. Who lived in PWD quarters with her husband.

सदर थाने में तैनात महिला एएसआई ने जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मूलरूप से भिवानी की रहने वाली 37 वर्षीय एएसआई काफी समय से सदर थाने में तैनात थी। जो अपने पति के साथ पीडब्ल्यूडी क्वार्टर में रहती थी।

शुक्रवार देर रात एएसआई ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। कुछ ही देर में एएसआई की हालत बिगड़ने लगी। पता चलने के बाद परिवार के सदस्यों ने उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर शनिवार तड़के एएसआई ने दम तोड़ दिया।

बताया जा रहा है कि एएसआई काफी दिनों से बीमार चल रही थी। इस वजह से वह काफी परेशान थी।

सदर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर शमशेर सिंह ने बताया कि आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका। प्राथमिक जांच में बीमारी से परेशान होने की बात सामने आई है।

स्वजनों की तरफ से दिए गए ब्यान पर इत्तेफाकिया कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

उधर, एएसआई की आत्महत्या का पता चलते ही पुलिस के उच्च अधिकारियों ने भी मामले की जानकारी ली।

गौरतलब है कि करीब एक माह पहले पिछले माह भी पुलिस लाइन में तैनात हेड कांस्टेबल 38 वर्षीय सतेंद्र मलिक ने सुखपुरा चौक के पास स्थित अपने कमरे में कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी।

सतेंद्र मलिक रोहतक पुलिस की स्वैट टीम में भी बतौर कमांडो तैनात रह चुके थे। उस मामले में पारिवारिक विवाद की बात सामने आई थी। एक माह के अंदर पुलिसकर्मी की आत्महत्या का यह दूसरा मामला है।

Related posts