हरियाणाः पुलिस चौकी में एसपीओ ने युवती के हाथों चलवाई बंदूक, अब नपेगा

पानीपत। यहां एक एसपीओ को एक युवती पर रौब गांठना महंगा पड़ने वाला है। एसपीओ ने पुलिस चौकी में एक युवती के हाथों बंदूर चलवाई। युवती ट्रिगर दबाते समय डरी हुई थी। उस समय कोई भी हादसा हो सकता था।

Haryana: SPO launches gun in the hands of a woman in police post, will now fire

Panipat. Here an SPO is going to be expensive for Celebratory firing by a woman. The SPO put a gun on the hands of a young woman in the police post. The woman was scared while pressing the trigger. Any accident could have happened at that time.

बलजीत नगर नाका चौकी में तैनात एसपीओ सतीश कुमार की फायरिंग करते हुए वीडियो सामने आई है, जिसमें एसपीओ एक युवती को बंदूक में गोली भरकर देता है। फिर वह युवती से हवाई फायर करवाता है। साथ ही वीडियो में एक बच्ची भी दिखाई दे रही है।

इस फायरिंग के समय बड़ा हादसा भी हो सकता था, क्योंकि जिस युवती के हाथ में एसपीओ ने बंदूक दी थी, वह युवती डरी हुई थी।

हालांकि वीडियो में युवती और बच्ची कौन हैं, इसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है।

इस बारे में डीएसपी सतीश वत्स से बात की गई, तो उनका कहना था किएसपीओ का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एक लाइसेंसी हथियार से हवाई फायरिंग करते हुए दिख रहे हैं। इसलिए उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। वहीं, हथियार का लाइसेंस रद्द करवाने के लिए विभाग को लिखा जाएगा।

गौरतलब है कि जब पुलिस डिपार्टमेंट के कर्मचारी ही इस तरह की बचकानी हरकतें करेंगे, तो फिर आम जनता और शरारती तत्वों से क्या उम्मीद की जा सकती है।

इससे पहले मतलौडा में एक प्रॉपर्टी डीलर द्वारा हवाई फायरिंग करने का मामला भी सामने आया था, जिसमें उस पर भी पुलिस विभाग द्वारा लाइसेंस रद्द करने की कार्रवाई की गई थी।

इससे पहले हर्ष फायरिंग में एक शादी के एक कार्यक्रम में एक फोटोग्राफर की जान भी जा चुकी है।

 

Related posts