हरियाणाः पत्नी को छत से नीचे फेंका, देह व्यापार से किया था इनकार

पानीपत। पत्नी ने देह व्यापार करने और दहेज लाने से इंकार किया तो पति व उसके परिजनों ने महिला को छत से फेंक दिया। जिसमें वह घायल हो गई। महिला के देवर पर भी जबरदस्ती करने का आरोप लगाया है। इसराना थाना पुलिस ने पति, देवर, सास और ससुर के खिलाफ पांच धाराओं में केस दर्ज किया है।

Haryana: Wife thrown from roof, Prostitution denied

Panipat. When the wife refuses to do Prostitution and bring dowry, the husband and his family throw the woman off the roof. In which she was injured. The woman’s brother-in-law has also been accused of coercion. Israna police station has registered a case against husband, brother-in-law, mother-in-law and father-in-law in five sections.

इसराना थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला ने बताया कि उसकी शादी 11 वर्ष पहले हुई थी।

आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग उसपर दहेज का दबाव बनाने लगे। घर बसाने के लिए उसने अपने मायके से कई बार में चार लाख रुपये ससुराल पक्ष को दिए। इसके बाद भी आरोपी उसे मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करते रहे।

पीड़िता ने बताया कि उस पर देह व्यापार करने का दबाव बनाया गया। इंकार करने पर मारपीट की गई।

उसके अनुसार देवर ने उसके साथ जबरदस्ती की। इसकी शिकायत महिला थाने में करने पर आरोपियों ने लिखित में परेशान न करने का दावा किया।

महिला ने बताया कि उसका पति पानीपत की दूसरी महिला से शादी करना चाहता है, जिसकी तैयारी भी का जा चुकी है। महिला को रास्ते से हटाने के लिए उसके ससुर ने उसे छत से धक्का दिया। इसमें वह किसी तरह बच गई।

वह घायल अवस्था में सिविल अस्पताल में भर्ती हुई।

शनिवार को महिला ने पति, सास, ससुर और देवर के खिलाफ इसराना थाने में केस दर्ज किया है।

Related posts