जगद जगदंबा सीता मैया के बारे में भद्दी बात करने वाली हीर खान गिरफ्तार

नई दिल्ली। हिंदू-देवताओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाली हीर खान को उत्तर प्रदेश की प्रयागराज से गिरफ्तार कर लिया गया है। हीर खान अपना यू-ट्यूब चौनल चलाती है, जिस पर उसने एक वीडियो पोस्ट किया था। उसने हिंदू देवी-देवताओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी। वीडियो वायरल होने के बाद से ही सोशल मीडिया में हीर खान की गिरफ्तारी के लिए मांग उठी थी।

Heer Khan arrested for lewd talk about Jagad Jagdamba Sita Maiya

New Delhi. Heer Khan, who made objectionable remarks on Hindu deities, has been arrested from Prayagraj in Uttar Pradesh. Heer Khan runs his YouTube tube channel, on which he posted a video. He made vulgar remarks against Hindu deities. The demand for Heer Khan’s arrest was raised in social media only after the video went viral.

हीर खान का श्ब्लैक डे 5 अगस्तश् नाम से यू-ट्यूब चौनल है। उसने 23 अगस्त को एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें हिंदू-देवताओं पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया था।

अपने वीडियो में हीर खान ने ये भी दावा किया था कि अगर कोई इस्लाम के खिलाफ कुछ बोला, तो मुस्लिम चुप नहीं बैठेंगे। उसका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ।

24 अगस्त को अपलोड किए गए एक अन्य वीडियो में हीर खान दावा करती है कि वह पिछले दो वर्षों से हिंदू देवी-देवताओं और सीता माता के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रही है, लेकिन किसी ने भी उसके खिलाफ कार्रवाई नहीं की।

वो ये भी धमकी देती दिखती है कि अगर किसी ने भी उसके और इस्लाम के खिलाफ कुछ भी कहने की हिम्मत की, तो उनके परिवार की महिलाओं के साथ रेप किया जाएगा। हीर खान अपने वीडियो में हाल ही में हुए बेंगलुरु दंगों का भी जिक्र करती है।

ब्लैक डे 5 अगस्त

हीर खान के यू-ट्यूब चौनल ब्लैक डे 5 अगस्त पर इस साल 4 जनवरी से वीडियो अपलोड करने का काम शुरू किया जाता है। अपने पहले वीडियो में हीर खान कहती है कि उसका एक पुराना चौनल था, जिसे उसने डिलीट कर दिया। अपने ज्यादातर वीडियो में वह अपना चेहरा ढंकी रहती है। हालांकि शुरू में जो उसने दो वीडियो पोस्ट किए उसमें उसका चेहरा देखा जा सकता है।

काम है नफरत फैलाना

हीर खान के इस यू-ट्यूब चौनल को 5 लाख 10 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। अपने यू-ट्यूब चौनल के जरिए हीर खान नफरत फैलाने का काम करती है। 5 अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का भूमिपूजन कार्यक्रम था और इसके विरोध में ही उसने अपने चौनल का नाम भी श्ब्लैक डे 5 अगस्तश् रखा।

हीर खान एक इस्लामिक कट्टरपंथी महिला है जो सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए अपने चौनल पर भड़काऊ वीडियो अपलोड करती है।

Related posts