यमुना एक्सप्रेसवे पर हेल्पर ने चलती में महिला से किया रेप, स्लीपर कोच बस में थीं 45 सवारियां

मथुरा। यमुना एक्सप्रेसवे पर लखनऊ से दिल्ली जा रही निजी स्लीपर कोच बस में शुक्रवार रात हेल्पर ने महिला यात्री के साथ दुष्कर्म किया। महिला ने विरोध कर हेल्पर के साथ मारपीट की और 112 नंबर पर फोन कर पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने मथुरा जिले के मांट टोल पर बस को रुकवा लिया। आरोपी हेल्पर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Helper rapes woman in moving bus on Yamuna Expressway, 45 passengers were in sleeper coach bus

Mathura. Helper raped the female passenger on Friday night in a private sleeper coach bus going from Lucknow to Delhi on Yamuna Expressway. The woman protested and assaulted the helper and called 112 and informed the police. Police stopped the bus at Mont Toll in Mathura district. Accused Helper has been arrested.

नई दिल्ली की रहने वाली महिला शुक्रवार रात को स्लीपर कोच बस में लखनऊ से दिल्ली जा रही थी। बस लखनऊ से रात तकरीबन 12 बजे चली थी। बस में महिला सहित 45 सवारियां भी यात्रा कर रही थीं। रात के वक्त एक्सप्रेसवे पर चलती बस में हेल्पर रवि निवासी उर्रा बाजार मोतीपुर (जिला बहराइच) महिला की सीट पर पहुंचा, उसके साथ दुष्कर्म किया।

पीड़ित महिला का आरोप है कि वारदात में बस चालक और परिचालक की भी मिलीभगत है। जब महिला ने शोर मचाया तो अन्य सवारियों की नींद टूटी और विरोध शुरू किया। इससे हेल्पर और बस के चालक-परिचालक के हाथ-पैर फूल गए। इसके बाद महिला ने हेल्पर के साथ मारपीट कर दी। महिला ने ही 112 नंबर पर फोन कर पुलिस को सूचना दी।

मांट टोल पर बस रुकवाई

शनिवार सुबह तकरीबन छह बजे मथुरा जिले की मांट थाना पुलिस ने मांट टोल पर बस रुकवाई और हेल्पर को गिरफ्तार कर लिया। महिला ने हेल्पर के खिलाफ मांट थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। उधर, हेल्पर का कहना है कि उस पर लगाए गए आरोप गलत हैं। वो बस में सवारियों को बैठाने का काम करता है।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) श्रीश चंद्र ने बताया कि आरोपी रवि बस में हेल्पर है। पीड़ित महिला की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर आरोपी हेल्पर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। महिला का चिकित्सकीय परीक्षण कराया गया। फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर बस की सीट आदि के कुछ नमूने एकत्रित किए हैं।

Related posts