जितेंद्र चंदेलिया के भाई पर हुए हमला, सीपी से मिले कांग्रेसी

फरीदाबाद। कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता जितेंद्र चंदेलिया के भाई पर हुए जानलेवा हमले में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आज जिले के कांग्रेसी पुलिस कमिश्रर ओ.पी. सिंह से मिले और उन्हें पूरे मामले से अवगत करवाया।

Jitendra Chandelia’s brother attacked, Congressman met CP

जिले के कांग्रेसी नेता सेक्टर-21ए स्थित पुलिस कमिश्रर कार्यालय पर एकत्रित हुए और पुलिस कमिश्रर से मिलने उनके कार्यालय में पहुुंचे। वहां विधायक नीरज शर्मा, कांग्रेसी नेता कुंवर विजय प्रताप सिंह, कांग्रेसी नेता लखन सिंगला, कांग्रेसी नेता राजन ओझा, प्रदेश प्रवक्ता सुमित गौड़, चेयरमैन डा. एस.एल. शर्मा, युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष तरूण तेवतिया, कांग्रेसी नेता जगन डागर, कांग्रेसी नेता गुलशन बग्गा, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता मनोज अग्रवाल, अनीशपाल, सोनू चौधरी, गंजना कालीरमन व सुनीता फागना, कांग्रेसी नेता विजय कौशिक, ज्ञानचंद आहुजा चेयरमैन आदि मौजूद थे।

इस मौके पर कांग्रेसियों ने कहा कि यह हमला रंजिशन किया गया है और इस हमले में पीड़ित बुरी तरह से जख्मी हो गया है। उसकी कई सर्जरियां अभी तक हो चुकी हैं, लेकिन फिर भी उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।

उन्होंने कहा कि पुलिस इस मामले में निष्पक्ष कार्यवाही नहीं कर रही है और दोषियों को बचाने का काम कर रही है। पुलिस कमिश्रर ने कांग्रेसियों की बात गंभीरतापूर्वक सुनते हुए तुरंत ही उक्त मामले को लेकर डीसीपी क्राईम से बात करके सेक्टर-30 सीआईए को इस मामले की जांच का जिम्मा सौंपा और उन्हें निर्देश दिए कि वह इस मामले की निष्पक्ष जांच करके फरार आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करें।

Related posts