बसपा से जुड़े अनेक युवाओं ने थामा अपना भारत मोर्चा का दामन

संगठन की रीढ़ होते है कार्यकर्ता रू पं. राजेंद्र शर्मा

फरीदाबाद। अपना भारत मोर्चा फरीदाबाद के फाउंडर मेम्बर पं. राजेंद्र शर्मा ने कहा है कि कार्यकर्ता संगठन की रीढ़ होते है और कार्यकर्ताओं की मेहनत के बल पर ही पार्टी सत्ता तक पहुंचती है इसलिए किसी भी पार्टी या संगठन को मजबूत करने में कार्यकर्ताओं का अह्म योगदान होता है।

Many youths associated with BSP joined their Bharat Morcha

शर्मा आज अपने बाटा चौक स्थित कार्यालय पर बसपा से जुड़े अनेकों युवाओं को अपना भारत मोर्चा में शामिल करवाने के उपरांत उन्हें संबोधित कर रहे थे।

इस दौरान घनश्याम, अजीम अली, लवकुश, सुंदरलाल, सोनू, चेतन आदि अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ अपना भारत मोर्चा में शामिल हुए। मोर्चे पर शामिल हुए युवाओं का स्वागत करते हुए राजेंद्र शर्मा ने कहा कि यह मोर्चा दूसरी पार्टियों से अलग है, इस मोर्चे का मुख्य उद्देश्य आमजन व गरीब-पिछड़े वर्गो के हितों की लड़ाई लडना और सत्ता व विपक्ष की खामियों को जनता के समक्ष उजागर करना है।

उन्होंने कहा कि मोर्चा के संरक्षण डा. अशोक तंवर एक सुलझे हुए राजनीतिज्ञ है, जिन्होंने सदैव छत्तीस बिरादरियों के हकों की आवाज उठाई है और इस मोर्चे का गठन करने का उनका एकमात्र लक्ष्य यही है कि देश व प्रदेश को सत्ता व विपक्ष द्वारा जो लूटा जा रहा है, उसे रोका जाए इसलिए इस मोर्चे के माध्यम से वह ऐसे लोगों को एकजुट कर रहे है, जो सरकार व विपक्ष का असली चेहरा लोगों के समक्ष उजागर करें।

शर्मा ने कहा कि जल्द ही शहर व ग्रामीण स्तर पर सदस्यता अभियान चलाकर अपना भारत मोर्चा के संगठन को मजबूत किया जाएगा और अधिक से अधिक लोगों को जोड़ा जाएगा।

उन्होंने युवाओं से आह्वान किया कि वह संगठन को मजबूत करने की दिशा में कार्य करें और सरकार की जनविरोधी नीतियों का जन-जन में प्रचार प्रसार करें।

Related posts