मंत्री मूलचंद शर्मा ने की विकास कार्यों की समीक्षा बैठक

फरीदाबाद। हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने नगर निगम के अधिकारियों के साथ बल्लबगढ के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में विकास कार्यों की समीक्षा बैठक ली। कैबिनेट मंत्री ने अधिकारियों को बैठक में दिए विकास कार्यों को यथाशीघ्र पूरे करने के निर्देश और विकास कार्यों की ढिलाई पर जबाब देही ली ।

Minister Moolchand Sharma held a review meeting of development works

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने यह बैठक गत पिछले 7 जून को हुई समीक्षा बैठक में दिए गए दिशा निर्देशों पर अब तक कि रिपोर्ट लेने के लिए बुलाई गई है।

बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों की समीक्षा बैठक में परिवहन मंत्री ने अधिकारियों को आदेश दिए कि बल्लभगढ़ विधानसभा में सरकारी जमीन पर जो भी अवैध  कब्जा हुए है उनको तुरन्त प्रभाव से  साफ किया जाए और साथ ही बारिश से पहले नालों और गलियों की भी साफ सफाई की  जाए। ताकि बारिश के मौसम में कहीं भी बरसात का या गन्दा पानी जमा ना हो।

परिवहन मंत्री ने नगर निगम अधिकारियों को दिए सख्त हिदायत देते हुए कहा कि बारिश से पहले  बल्लबगढ शहर को गन्दगी मुक्त किया जाए।

कैबिनेट मंत्री ने नगर निगम के अंदर चल रहे विकास कार्यो में ढील बरत रहे ठेकेदारों के  लाइसेंस भी ब्लैक लिस्ट  करने के निर्देश अधिकारियों को दिए।

इस बैठक में एडीशनल कमिश्नर नगर निगम आईएएस वैशाली शर्मा, एसडीएम आईएएस अपराजिता, हरियाणा रोडवेज के महाप्रबंधक राजीव नागपाल के अलावा नगर निगम के अन्य अधिकारी तथा भाजपा नेता टिपरचंद शर्मा, पार्षद हरप्रसाद गोड़ एससी रवि शर्मा, नायब तहसीलदार कन्हया लाल सहित अन्य अधिकारी भी  मौजूद रहे।

Related posts