टूटी सड़कों को देख भड़के विधायक नयनपाल रावत

फरीदाबाद। हरियाणा वेयरहाउस के चेयरमैन एवं पृथला के विधायक नयनपाल रावत आज गांव ततारपुर से जटौला तक जाने वाली टूटी हुई सड़क को देखकर भडक गए और उन्होंने तुरंत ही मौके पर अधिकारियों को फोन कर बुलाया और टूटी हुई सडकों को दिखाया।

MLA Nayanpal Rawat furious after seeing broken roads

Faridabad. Nayanpal Rawat, chairman of Haryana Warehouse and MLA of Prithla, was agitated today on seeing the broken road leading from village Tartarpur to Jataula and immediately called the officials on the spot and showed the broken roads.

रावत ने कहा कि इन टूटी सड़कों की वजह से लोगों को परेशानियां पेश आ रही है इसलिए उन्होंने अधिकारियों को आदेश दिए कि इन सड़कों को तुरंत दुरूस्त किया जाए।

उन्होंने सख्त लहजे में अधिकारियों से कहा कि पृथला क्षेत्र में टूटी सड़कें किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएंगी और एक गांव से दूसरे गांव को जोड़ने वाली सभी सड़कों को बेहतर बनवाया जाएगा ताकि ग्रामीणों को आवागमन में सुगमता हो सके।

उन्होंने कहा कि विकास कार्यो में अधिकारियों की लापरवाही वह कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे। इसलिए जनता से जुड़े हर कार्य को अधिकारी समय सीमा में पूरा करने का प्रयास करें।

नयनपाल रावत ने बताया कि पृथला से प्याला तक जाने वाली सडक काफी जर्जर अवस्था में है और इस को जल्द ही दुरुस्त करने के आदेश अधिकारियों को दिए गए हैं ताकि लोगों को कोई परेशानी न हो।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के आदेश है कि जो सडकें चलने लायक नहीं है उनको जल्द ही दुरुस्त किया जाए , जिसको लेकर सभी सडकों के एस्टीमेट बनाकर भेज दिए गए हैं और पूरे हरियाणा में जिस तरीके से कोरोना काल में विकास कार्य बंद हुए थे, अब उनको युद्ध स्तर पर शुरू करके पूरा किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि मानसून का सीजन गुजर चुका है और त्यौहार भी निकल गए है। इसलिए अब जल्द ही अधिकारियों की एक बैठक बुलाकर क्षेत्र की सभी टूटी सडकों को नए सिरे से बनाने का खाका तैयार किया जाएगा।

उन्होंने ग्रामीणों से आह्वान किया कि वह क्षेत्र के विकास में अपना पूरा योगदान दें और विकास कार्यो में किसी भी प्रकार की कमी पाए जाने पर उन्हें इसकी तुरंत जानकारी दें।

इस मौके पर एक्सईएन पीडब्ल्यूडी पलवल नरेंद्र कुमार, जेई पीडब्ल्यूडी फरीदाबाद सुरेंद्र सिंह, जेई पीडब्ल्यूडी फरीदाबाद महिपाल, लक्ष्मण तंवर एडवोकेट, ज्ञान कौशिक, एसडीओ, जेई आदि मौजूद थे।

Related posts