फरीदाबाद अपराध के मामले में बना नंबर एकः धर्मबीर भड़ाना

फरीदाबाद। शहर में लगातार अपराध चरम पर है और आए दिन चोरी एवं डकैती की वारदातें हो रही हैं। बीती रात पाली क्रेशर जोन में डकैतों ने क्रेशर जोन नंबर 56ए से सरेआम 1.40 लाख रुपए की डकैती कर ली। धर्मबीर भड़ाना ने कहा कि भाजपा राज में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं और आए दिन शहर में चोरी एवं डकैती की वारदतें घट रही हैं।

Number one in Faridabad crime case: Dharambir Bhadana

उन्होंने इसके लिए बेरोजगारी एवं सरकार की नीतियों को मुख्य रूप से जिम्मेदार ठहराया।

भड़ाना ने कहा कि कोविड एवं लॉकडाउन के चलते प्रदेश में बेरोजगारी एवं आर्थिक तंगी की समस्या मुख्य रूप से उभरकर आई है, जिसके चलते आज का युवा अपराधिक गतिविधियों में संलिप्त होने लगा है।

उन्होंने क्रेशर जोन में पुलिस की कार्यवाही को लेकर संतुष्टि जाहिर की और कहा कि पुलिस क्रेशर जोन में लगातार गश्त करती रहती है और जो मुंशी रात को सोऐ हुए होते हैं, उनको जगाती भी है। आज की घटना के लिए उन्होंने मुख्यतः भाजपा सरकार की नीतियों एवं प्रदेश में बढ़ती बेरोजगारी को निशाना ठहराया।

भड़ाना ने कहा कि ऐसी घटनाओं पर रोक लगाने के लिए पाली-मोहब्ताबाद क्रेशर जोन ठोस कदम उठाएगी और पुलिस के अतिरिक्त एसोसिएशन की तरफ से भी रात्रि गश्त की व्यवस्था की जाएगी।

भड़ाना ने लूटपाट की घटना पर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि क्रेशर जोन जैसे इलाके में इस तरह की वारदात होना चिंतनीय है और हम प्रशासन से अपील करते हैं कि ऐसे अपराधियों की धरपकड़ की इन पर सख्त से सख्त कार्यवाही की जाए। जोन पर उस्थित कर्मचारियों के मुताबिक लूटपाट की घटना को अंजाम देने वाले 5 लोग थे और सभी ने अपने चेहरे ढके हुए थे।

उन्होंने बताया कि उनमें से तीन बदमाशों के पास देशी कट्टा एवं चाकू थे। लूटपाट करने आए बदमाशों ने कट्टे की नोक पर उनको धमकाया और उनसे चाबी लेकर तिजोरी में रखे 1.40 लाख रुपए एवं 4 मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है और वहां पर लगी सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।

Related posts

Leave a Comment