रोजगार के मुद्दे पर आम आदमी पार्टी ने किया अर्धनग्न प्रदर्शन

फरीदाबाद। बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर आम आदमी पार्टी ने प्रदेश की सभी 90 विधानसभाओं में अर्धनग्न होकर प्रदर्शन किया और प्रदेश की भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

Aam Aadmi Party performed half-naked on the issue of employment

फरीदाबाद की तिगांव विधानसभा में युवा अध्यक्ष राहुल बैसला के साथ अमन गोयल, विनय यादव, वीणा वशिष्ठ ने सराय ख्वाजा में जमकर प्रदर्शन किया और भाजपा सरकार मुर्दाबाद के नारे लगाए।

ओल्ड फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के मेन बाजार में सुमन वशिष्ठ, प्रशांत कपूर, ब्रजेश नागर के साथ महिला जिला अध्यक्ष मंजू गुप्ता ने प्रदर्शन में भाग लिया।

एनआईटी विधानसभा में यशोदानंद चौधरी, विधानसभा अध्यक्ष संतोष यादव, हरजिन्दर सिंह के साथ संगठन मंत्री हरिदत शर्मा, जिला सचिव भीम यादव, रघबर दयाल, अजय सिंह डागर, फूल महेश ने मिलकर सारन चौक पर प्रदर्शन किया।

बडखल विधानसभा क्षेत्र में नं.1 स्थित कल्याण सिंह चौक पर अध्यक्ष तेजवंत सिंह बिट्टू एवं युवा विधानसभा अध्यक्ष सागर दुआ के नेतृत्व में प्रदर्शन किया गया, जिसमें जिला अध्यक्ष धर्मबीरभ्भड़ाना, मनीष भाटिया, डी एस चावला एडवोकेट, संगठन मंत्री जोगेन्द्र चंदीला, पंकज शुकला, हेमंत पंडित, रितु कौर, मंजू चौधरी, दीपक अरोड़ा, गजराज भड़ाना, श्यामबीर भड़ाना, विक्रम भडाना, रवि, अमित जोशी, संजय एवं हरशि आदि ने प्रदर्शन में हिस्सा लिया।

बल्लभगढ़ विधानसभा में युवा संगठन मंत्री कैलाश के साथ लोकेश अग्रवाल, विजय गोदारा, दिनेश भारद्वाज एडवोकेट के साथ संगठन मंत्री विनोद भाटी ने मिलकर प्रदर्शन किया।

प्रदर्शनाकारियों को सम्बोधित करते हुए आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना ने कहा कि आज देश एवं प्रदेश के युवाओं के सामने बेरोजगारी सबसे बड़ी समस्या है। प्रदेश की भाजपा सरकार हमारी युवा पीढ़ी को रोजगार देने में पूरी तरह असफल रही है। आज युवाओं के सामने पढ़ाई के बाद रोजगार ढूंढना बड़ी समस्या है।

भड़ाना ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री मनोहर लाल केवल वायदे करने जानते हैं, धरातल पर उनके पास कुछ भी नहीं है। शिक्षा का अभाव, रोजगार के अवसरों की कमी एवं भाजपा की नीतियो के चलते आज बेरोजगारी चरम पर है। बेरोजगारी की समस्या को खत्म करने और युवाओं को रोजगार प्रदान करने के लिए भाजपा को अपनी सोच में परिवर्तन लाना होगा। कयोंकि बेरोजगारी आज देश के सामने खड़ी प्रमुख बाधाओं में से ही एक नहीं बल्कि व्यक्तिगत और पूरे समाज पर भी एक साथ कई तरह के नकारात्मक प्रभाव डालती है। बेरोजगारी समाज के लिए एक अभिशाप है। इससे न केवल व्यक्तियों पर बुरा प्रभाव पड़ता है बल्कि बेरोजगारी पूरे समाज को भी प्रभावित करती है। आम आदमी पार्टी की सरकार अगर प्रदेश में बनती है, तो बेरोजगारी प्रमुख एजेण्डा होगा और हम युवाओ को रोजगार उपलबध दिलाने की दिशा में कार्य करेंगे।

Related posts