मंत्री शर्मा ने सेक्टर 3 के पार्क का किया लोकार्पण

बल्लबगढ। सेक्टर 3 की पॉकेट 2 और 3 में लगभग 25 लाख की लागत से मात्र दो माह में बनकर तैयार हुए बड़े पार्क को आज शुक्रवार सायं हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा ने जनता को समर्पित किया।

Minister Sharma inaugurated the park of Sector 3

साथ ही कैबिनेट मंत्री ने घोषणा की है कि जल्द ही सीही वाला गन्दा नाला बन्द करवाया जाएगा। गन्दे नाले का डिस्पोजल  नहर पर ही बनाया जाएगा और गंदे पानी को गुड़गांव कैनाल में डाला जाएगा।

परिवहन मूलचन्द शर्मा ने कहा कि हर व्यक्ति को अपने जीवन में एक पौधे को लगाकर उसकी देख रेख जरूर करनी चाहिये। उन्होंने कहा कि यह पार्क सेक्टर -3 के लोगो की लाइफ लाइन साबित होगा। उन्होंने कहा कि इस सेक्टर के साथ साथ पूरे वातावरण में इस पार्क में लगाये गए पेड़ पौधे भरपूर ऑक्सीजन देगे। पार्क के उद्घाटन के मौके पर परिवहन मंत्री सहित सेक्टर- 3 की पॉकेट- 2 के लोगों ने नीम पीपल के पौधे लगाए।

मूलचन्द शर्मा ने कहा कि पार्क की देखभाल के लिए सेक्टरवासियों को भी आगे आना चाहिए।

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि सेक्टर -3 में भी बल्लभगढ़ शहर की तरह अटक से कटक, जम्मू कश्मीर से कन्याकुमारी तक के लोग बसते हैं। सेक्टर -3 को मैंने यह कहने में मुझे कोई अतिशयोक्ति नहीं होगी कि यहाँ मिनी भारत बसता है। इसलिए सेक्टर- 3 के विकास में कोई कोई  कसर नहीं छोडूंगा। कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल और देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार लोगों के चहुमुखी विकास करने के लिए प्रयासरत है। मैंने भी बल्लभगढ़ के विकास चहुंमुखी विकास के लिए कोई भी कोई कसर नहीं छोड़ने का संकल्प लिया है। मेरा मुख्य ध्येय बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र का चहुंमुखी विकास करना है। विकास के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल की सरकार के पास धन की कोई कमी नहीं है।

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि बल्लभगढ़ से मुंबई मात्र 12घण्टे में पहुचने के लिए लगभग ढाई साल में सड़क तैयार हो जाएगी जो सीधी बल्लभगढ़ को बॉम्बे  से जुड़ेगी।

उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ में बिजली,स्वच्छ पेयजल सप्लाई, पानी, सीवरेज, लाइटें, पार्को के सौंदर्यीकरण सहित सड़कों, बाईपास, आरएमसी रोड तथा सेक्टरों, कॉलोनियों तथा अन्य विधानसभा क्षेत्र के विकास में कोई कोई कसर नहीं छोडूंगा। कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने क्षेत्र वासियों द्वारा रखी गई मांगों को यथाशीघ्र पूरा करने का आश्वासन दिया। इनमें मुख्य रूप से मार्केट की चारदीवारी, मार्केट के साथ लगती अगली चार दीवरी तथा गंदे पानी के नाले की मांग मुख्य रूप से रखी गई थी।

इस मौके पर टिपर चंद शर्मा, रमेश भारद्वाज, रविन्द्र तिवारी, लक्ष्मण राणा, राधेश्याम कंसल, डॉ संजय गर्ग,शेर सिंह, जगजीत ढिल्लो, रंजीत गजेंद्र वैष्णव, कैलाश, राजेन्द्र शर्मा, पारस जैन, बृजलाल शर्मा, मुनेश नरवाल, योगेश शर्मा, सुष्मिता भौमिक, किरण सौरोत दिनेश शर्मा सहित सेक्टर 3 के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Related posts

Leave a Comment