व्यापारियों के हितों के लिए सदैव आवाज उठाएगी आम आदमी पार्टी : धर्मबीर भड़ाना

फरीदाबाद। आम आदमी पार्टी व्यापारी वर्ग के हितों के लिए सदैव आगे आकर लड़ाई लड़ेगी। हरियाणा की भाजपा सरकार में न तो व्यापारी सुरक्षित हैं, न आम जनता सुरक्षित है और न महिलाएं। उक्त वक्तव्य आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना ने जिला कार्यालय पर आयोजित बैठक को सम्बोधित करते हुए कहे।

Aam Aadmi Party will always raise voice for the interests of traders: Dharambir Bhadana

उन्होंने बताया कि आम आदमी पार्टी व्यापारी प्रकोष्ठ के दक्षिण हरियाणा प्रभारी अमन गोयल ने पलवल में स्थित एक दुकानदार, जिसको भू-माफियाओं ने प्रताडित किया और जबरन उसकी दुकानें बुलडोजर लाकर तोड़ दी, को न्याय दिलाने के लिए लड़ाई लड़ी। उक्त दुकानदार के साथ हुई बर्बरता को लेकर आम आदमी पार्टी ने सह प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता के नेतृत्व में पलवल प्रशासन का घेराव करना था। मगर, प्रशासन ने आम आदमी पार्टी के प्रदर्शन से पूर्व ही उक्त व्यापारी को न्याय दिलाया और प्रशासन की निगरानी में उसकी दुकानें बनवाई जा रही हैं। डॉ. सुशील गुप्ता द्वारा व्यापारी की मदद के आह्वान के बाद प्रशासन सचेत हुआ और एक आरोपी को गिरफ्तार कर उससे रिकवरी कराने की बात की है।

भड़ाना ने इस मौके पर उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं को निकाय चुनावों की तैयारियों को लेकर दिशा-निर्देश दिए और संगठन की मजबूती के लिए कार्य करने का आहवा्न किया।

बैठक में व्यापार प्रकोष्ठ के दक्षिण हरियाणा प्रभारी अमन गोयल ने कहा कि प्रदेश आम आदमी पार्टी व्यापारियों के हकोंं एवं उनकी सुरक्षा के लिए हमेशा लड़ाई लड़ेगी। किसी भी प्रकार से व्यापारी वर्ग के साथ अन्याय नहीं बर्दाश्त किया जाएगा। पलवल में जिस प्रकार से व्यापारी के साथ बर्बरता हुई है और खुली गुंडागर्दी हुई है, वो निंदनीय है और भाजपा के भयावह चेहरे की पोल खोलता है।

आप के संगठन प्रभारी विनोद भाटी ने कहा कि भाजपा राज में गुंडागर्दी चरम पर है। कानून व्यवस्था को धत्ता बताते हुए जमकर लूटपाट, मारपीट, हत्या एवं बलात्कार की घटनाएं घट रही है। पिछले एक सप्ताह के अंदर बल्लभगढ़ बाजार में व्यापारियों के साथ लूटपाट एवं मारपीट की घटनाएं घटी हैं, उससे व्यापारी वर्ग में खासा रोष है।

बैठक में जिला अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना के साथ साउथ जोन के व्यापार प्रकोष्ठ अध्यक्ष अमन गोयल, प्रवक्ता विनय यादव, जिला सचिव भीम यादव, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट रघुवर दयाल, बडखल विधानसभा अध्यक्ष तेजवंत सिंह बिट्टू, एनआईटी विधानसभा अध्यक्ष संतोष यादव, जोगेन्द्र चंदीला, हरीदत्त शर्मा, हरजिंदर सिंह, महेश फूल, डी एस चावला, गजराज भड़ाना, सलमान खान, विनोद भड़ाना, श्यामवीर भड़ाना, लोकेश अग्रवाल, सुमन वशिष्ठ, दिनेश भारद्वाज एडवोकेट, राजकुमार, रोशन झा, गुरूदत्त शर्मा, दीपक अरोड़ा आदि मौजूद रहे।

Related posts