हरियाणा में आम आदमी पार्टी खोलेगी 14 हजार कोरोना जांच केंद्र, हर बूथ पर होगा केंद्र

चंडीगढ़। हरियाणा में आम आदमी पार्टी ने बिना सरकार के ही स्वास्थ्य जांच केंद्रों को लेकर मास्टर प्लान तैयार कर दिया है। आम आदमी पार्टी ने पूरे हरियाणा में करीब 14 हजार ऑक्सीजन जांच केंद्र स्थापना की तैयारी कर ली है। इन जांच केंद्रों पर आम लोगों की जांच मुफ्त होगी।

Aam Aadmi Party will open 14 thousand Corona test Center in Haryana, Center will be at every booth

Chandigarh. In Haryana, the Aam Aadmi Party has prepared a master plan for health screening centers without government. The Aam Aadmi Party has prepared to set up about 14,000 Oxygen Testing Centers across Haryana. Investigation of common people will be free at these testing centers.

पंचकूला में आज आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि हरियाणा के हर गांव, हर बूथ पर ऑक्सीजन केंद्र खोलने की तैयारी है।

सुशील गुप्ता ने बताया कि गांव और बूथ स्तर पर ये सेंटर स्थापित करने के बाद आम आदमी पार्टी के वॉलिंटियर घर घर जाकर लोगों की ऑक्सीजन की जांच करेंगे। इसके लिए किसी प्रकार की कोई फीस भी नहीं ली जाएगी।

उन्होंने बताया कि हरियाणा में आम आदमी पार्टी ने 14 हजार ऑक्सीजन जांच केंद्र खोलने का फैसला लिया है। इन केंद्रों के जरिये आम लोगों के घर घर जाकर फ्री में जांट की जाएगी और लोगों को कोरोना के प्रति जागरुक किया जाएगा।
इस दौरान गुप्ता ने प्रदेश के मनोहर सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाएं बिल्कुल चरमरा गई है। सरकार ने लोगों को अपने भरोसे पर छोड़ दिया है। लोगों के समय पर टेस्ट नहीं हो रहे हैं।

उन्होंने सरकार के सरकारी अस्पतालों पर सवाल उठाते हुए कहा कि प्रदेश में आधी सरकार कोरोनाग्रस्त है। वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री खुद निजी अस्पताल में इलाज करवा रहे हैं। उनको खुद को प्रदेश के सरकारी अस्पतालों पर विश्वास नहीं है।

गुप्ता ने बताया कि होम आइसोलेशन का मॉडल, प्लाज्मा थेरेपी का मॉडल, प्लाज्मा बैंक का मॉडल दिल्ली सरकार ने दिया है। दिल्ली में अन्य राज्यों के मुकाबले डेथ रेट बहुत कम है और रिकवरी रेट 90 फीसदी से भी ज्यादा है।

Related posts