कांग्रेसी सांसद का कोरोना से हुआ निधन

कन्याकुमारी। कांग्रेस सांसद एच. वसंतकुमार का शुक्रवार को 70 साल की उम्र में निधन हो गया है। कोरोना से संक्रमित तमिलनाडु के कन्याकुमारी से कांग्रेस सांसद एच वसंतकुमार की हालत पहले से ही गंभीर थी। यहां के अपोलो अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। जानकारी के मुताबिक, एच वसंतकुमार को 10 अगस्त को यहां के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Congress MP died from Corona

Kanyakumari. Congress MP H. Vasanthakumar has died at the age of 70 on Friday. The condition of Congress MP H Vasanthakumar from Kanyakumari, Tamil Nadu infected with Corona was already in critical condition. He was undergoing treatment at Apollo Hospital here. According to the information, H Vasanthakumar was admitted to the Apollo Hospital here on 10 August.

चेन्नई के अपोलो अस्पताल ने कहा कि कोरोना से संक्रमित एच वसंतकुमार को 10 अगस्त को भर्ती कराया गया था। वह गंभीर कोविड निमोनिया से पीड़ित थे। उनका गहन देखभाल इकाई में चिकित्सकों के एक दल द्वारा इलाज किया जा रहा था। मगर उनकी हालत धीरे-धीरे और बिगड़ती गई और आज उनका निधन हो गया।

वसंतकुमार जी के निधन से दुखी हूंः मोदी

लोकसभा सांसद एच वसंतकुमार के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि, लोकसभा सांसद एच वसंतकुमार जी के निधन से दुखी हूं। व्यापार और सामाजिक सेवा के प्रयासों में उनकी प्रगति उल्लेखनीय थी। बातचीत के दौरान मैंने हमेशा तमिलनाडु की प्रगति के प्रति उनके जुनून को देखा। उनके परिवार और समर्थकों के प्रति संवेदना। ओम शांतिः।

कांग्रेस ने जताया दुख

एच वसंतकुमार के असामयिक निधन से हमें गहरा दुख हुआ है। वह एक कट्टर कांग्रेसी, सच्चे नेता और प्रिय सांसद थे। दुःख की इस घड़ी में हमारी प्रार्थनाएं उनके परिवार के साथ हैं।

राहुल गांधी ने जताया दुख

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी के कई अन्य वरिष्ठ नेताओं ने कन्याकुमारी से पार्टी के लोकसभा सदस्य एच वसंतकुमार के निधन पर शुक्रवार को दुख जताया एवं उनके प्रियजनों के प्रति संवेदना प्रकट की।

राहुल गांधी ने उनके निधन पर दुख प्रकट करते हुए ट्वीट किया कि कोविड-19 के कारण कन्याकुमारी से सांसद एच वसंतकुमार के निधन की खबर सुनकर स्तब्ध रह गया। लोगों की सेवा करने की कांग्रेस की विचारधारा के प्रति उनकी प्रतिबद्धता हमेशा हमारे दिलों में रहेगी। उनके परिजन और मित्रों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है।

कांगेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल, पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला और कई अन्य नेताओं ने भी वसंतकुमार के निधन पर दुख प्रकट किया। वसंतकुमार दो बार विधायक भी रहे हैं और 2019 के लोकसभा चुनाव में निर्वाचित हुए थे।

 

Related posts