आगरा में मिला शराब का कुआं, पीने वालों की उमड़ पड़ी भीड़

आगरा। शराब के शौकीन महज कल्पना कर सकते हैं कि काश मेरे पास शराब का कुआं होता। जैसा सपना फिल्म हेराफेरी में बाबू राव (परेश रावल) ने सोच डाला था। आगरा में एक शातिर ने हकीकत में शराब के कुआं खोद डाला। जहां गांवों में लोग पानी के लिए कुआं खोदते हैं और हैंडपंप लगवाते हैं। मगर, बाह के चौसिंगी गांव में कुछ ऐसा हुआ जिसने पुलिस और ग्रामीणों दोनों को हैरानी में डाल दिया।

Alcohol well found in Agra, crowd of drinkers gathered

Agra. Alcohol enthusiasts can only imagine that I wish I had a wine well. Like Babu Rao (Paresh Rawal) thought in Sapna film Heraferi. A vicious dug up a wine well in Agra. Where people in villages dug wells for water and got hand pumps installed. But something happened in Chausingi village in Bah that surprised both the police and the villagers.

तस्कर ने शराब के शौकीनों के लिए 40 फीट गहरा कुआं खोद डाला। इसमें देशी शराब के पौवे भर दिए। पीने के शौकीन इस कुएं पर आते और कीमत चुका कर शराब ले जाते थे। पुलिस ने बुधवार को तस्करी के आरोपित को गिरफ्तार किया। उससे पूछताछ में गांव बने शराब के कुएं का पता चला। पुलिस ने कुएं से देशी शराब की 45 पेटियां बरामद कीं।

पिनाहट पुलिस ने मंगलवार की रात को भदरौली के पास चेकिंग के दौरान कार सवार दो युवकों को तस्करी की शराब के साथ गिरफ्तार किया था। पूछताछ में आरोपितों ने अपना नाम टिंकू निवासी चौसिंगी बाह और धर्मेंद्र निवासी कन्हेरा बासौनी बताया। आरोपितों की कार से पुलिस ने सात पेटी देशी शराब बरामद की थी। टिंकू ने पूछताछ में बताया कि वह शराब को तस्करी करके लाने के बाद गांव में पीने के शौकीन लोगों को बेचता है। ठेके से कम दाम पर बेचने के चलते उसकी अच्छी कमाई होती हैै।

इस पर पुलिस ने उससे तस्करी की शराब छिपाने के ठिकाने के बारे में पूछा। वह पुलिस को गुमराह करता रहा। सख्ती दिखाने पर टिंकू ने घर के पास शराब के लिए कुआ खोदने की जानकारी दी। आरोपित ने बताया कि उसने सेप्टिक टैंक की आड में शराब के लिए 40 फीट गहरा संकरा कुआं खोद दिया था। इसमें शराब की पेटियां छिपाकर रखता था। पीने के शौकीन लोगों उसने रस्सी में कांटा बांध रखा था। उसे कुएं में डालकर पेटी बाहर निकालता था। जब चुनाव या त्योहार के दौरान शराब की दुकानें बंद रहती थीं, उस दिन भी यह मुंहमांगी कीमत पर शराब बेचकर चांदी काट रहा था।

Related posts