बाबा राम रहीम के अस्पताल के बैड में लगी है चिप, होती है लड़कियों की रिकॉर्डिंग, नर्सों ने लगाया छेड़खानी का आरोप

सिरसा। यहां के डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरुमीत राम रहीम इंसा के जन्म स्थान गुरुसर मोडिया में बने अस्पताल की लड़कियों की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। ये लड़कियां खुद को शाह सतनाम अस्पताल की नर्सें बता रही है और वीडियो के जरिये इंसाफ मांगा है।

Baba Ram Rahim’s hospital bed has a chip, there is a recording of girls, nurses accused of molesting

Sirsa. Here a video of the girls of the hospital in Gursar Modia, the birthplace of Dera Sacha Sauda chief Gurmeet Ram Rahim Insa, is becoming increasingly viral. These girls are telling themselves nurses of Shah Satnam Hospital and have sought justice through video.

वायरल वीडियो में लड़कियां बता रही है कि उनके साथ ज्यादती हो रही है और उनके साथ यहां पर छेड़खानी होती है।

इतना ही नहीं लड़कियों ने कमरे में बैड के नीचे लगी चिप को भी दिखाया है, जिसमें उनकी बातों को रिकॉर्ड करने की बात कही है।

लड़कियों ने वीडियो के अंदर बाथरुम में भी रिकॉर्डिंग करने के आरोप लगाए हैं। वहीं लॉकडाउन के दौरान उन्हें जबरन रखने और एफिडेविट पर साइन करवाने के आरोप लगा रही है।

वायरल हुई वीडियो में पांच लड़कियां दिखाई दे रही है, जो खुद को नर्स बता रही है।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पांचों लड़कियां काफी डरी सहमी हुई है और लगातार अस्पताल प्रबंधन और होस्टल मैनेंजमेंट पर आरोप लगा रही है।

लड़कियों ने बैड के नीचे लगी चिप को वीडियो के जरिये दिखाया और बताया कि यह चिप ऑन है। इससे पहले इस प्रकार की चिप बाथरुम में भी लगी मिली थी।

उन्होंने कहा कि उनकी रिकॉर्डिंग की जा रही है।

बताया जा रहा है कि वीडियो वायरल होने के बाद सूरतगढ़ सदर थाना एसएचओ मौके पर पुहंचे और लड़कियों ने पैन ड्राइव दी है, जो उनको मौके पर मिली है। इसके बाद जांच की जा रही है वहीं लड़कियों के बयान भी दर्ज किये गए हैं।

 

Related posts