बीजेपी सरकार जनता को लूटने में लगी: सुमित गौड़

फरीदाबाद। हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता सुमित गौड़ ने मार्च के पहले दिन फिर से एलपीजी गैस सिलैंडर की कीमत में हुई 25 रूपए की मूल्यावृद्धि की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि भाजपा सरकार में बढ़ती महंगाई ने लोगों का जीना दुश्वार कर दिया है। आए दिन बढ़ रहे रसोई गैस के दामों ने मध्यमवर्गीय परिवार का बजट पूरी तरह से बिगाड़ दिया है, लेकिन महंगाई रोकने में सरकार पूरी तरह से फेल साबित हो रही है।

BJP government looted the public: Sumit Gaur

यहां जारी प्रेस बयान में सुमित गौड़ ने कहा कि फरवरी के महीने में गैस सिलेंडर की कीमत में 100 रूपए का उछाल आया था, इससे पहले 25 फरवरी को कीमत में उछाल आया था। पहले, 4 फरवरी को 25 रूपए, 14 फरवरी को 50 रूपए की बढ़ोतरी हुई थी वहीं 25 फरवरी को इसमें 25 रूपए का इजाफा हुआ था। फरवरी के महीने में रसोई गैस का दाम 100 रूपए बढ़ गया, पिछले एक महीने में चौथी बार तेजी आई है और अब तक 125 रूपए बढ़ गए है।

गौड़ ने कहा कि एक बार फिर से 14.2 किलोग्राम वाले नॉन सब्सिडी एलजीपी गैस सिलेंडर 25 रूपए महंगा हुआ है, कीमत में आई तेजी के साथ रसोई गैस सिलेंडर की कीमत 825 रूपए हो गई है। वहीं पेट्रोल-डीजल के दाम भी आए दिन बढ़ रहे है, जिससे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, पेट्रोल तो 100 रूपए प्रति लीटर तक पहुंच गया है, इससे साबित होता है कि भाजपा सरकार लोगों को राहत देने में पूरी तरह से नाकाम साबित हो रही है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने गरीबों को राहत देने की बजाए महंगाई से गरीबों की जेबों पर डाका मारना शुरू कर दिया है, चंद पूंजीपतियों के हाथों में खेल रही यह सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हो रही है और इस सरकार से अब हर व्यक्ति का मोहभंग हो चुका है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ जल्द ही कांग्रेस कार्यकर्ता जन-जन में अभियान चलाकर इस सरकार का वास्तविक चेहरा लोगों के समक्ष उजागर करने का काम करेंगे।

Related posts