देश में लोकतंत्र को मिटाने का काम कर रही भाजपा सरकारः लखन सिंगला

फरीदाबाद। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी एवं पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती के अवसर पर डा. भीमराव अंबेडकर यूवा सोच संगठन द्वारा ए.सी. नगर में डा. भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा अनावरण समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह के संयोजक समाजसेवी गुलाब सिंह (गुड्डू) रहे, जबकि समारोह में मुख्यातिथि के रुप में फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी लखन कुमार सिंगला ने शिरकत की। इस दौरान लखन सिंगला व उपस्थित अन्य लोगों ने बाबा डा. भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा का अनावरण किया और प्रतिमा पर फूल माला चढ़ाकर उन्हें नमन किया।

BJP government working to destroy democracy in the country: Lakhan Singla

समारोह में उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए लखन सिंगला ने कहा कि देश में भारतीय जनता पार्टी लोकतंत्र को मिटाने का काम कर रही है, बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर जी ने जो संविधान लिखा था, मौजूदा भाजपा सरकार उस संविधान में संशोधन करके उसका उल्लंघन कर रही है, जो कि पूरी तरह से गलत है। उन्होंने जोर देते हुए कहा कि केंद्र में कांग्रेस सरकार आने पर बाबा साहेब द्वारा लिखे संविधान को भारत सरकार की रूपरेखा में लाया जाएगा।

सिंगला ने कहा कि भाजपा सरकार गरीब विरोधी सरकार है यही कारण है कि एक सोची समझी साजिश के तहत फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र की कालोनियों व स्लम बस्तियों एसी नगर, इंद्रा नगर, संजय नगर,मिल्हार्ड कालोनी, राम नगर, संत नगर में तोडफोड़ करके गरीबों को उजाडने का काम कर रही है, जबकि इतिहास गवाह है कांग्रेस ने हमेशा गरीब, दलित, मजदूरों को बसाने का काम किया है। उन्होंने लोगों को विश्वास दिलाया कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर भाजपा द्वारा उजाड़े गए लोगों को पुनर्वास के तहत बसाने का काम किया जाएगा।

लखन सिंगला ने गत दिवस हरिद्वार में बदमाशों की गोली के शिकार होकर शहीद हुए सिपाही संदीप सिंह की मौत पर दुख जताते हुए हरियाणा सरकार से मांग करते हुए कहा कि सरकार संदीप के परिजनों को एक करोड़ का मुआवजा, परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी तथा संदीप के बच्चों को सरकारी खर्चे पर स्कूल में निशुल्क पढाई करवाई जाए।

कार्यक्रम के अंत में लखन कुमार सिंगला व उपस्थितजनों ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी व पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती पर उनके चित्रों पर माल्यार्पण कर उन्हें नमन करते हुए उनकी जीवनी पर भी प्रकाश डाला और लोगों से उनके बताए आदर्शो को अपनाने का आह्वान किया।

इस दौरान समारोह के संयोजक गुलाब सिंह (गुड्डू) सहित अन्य गणमान्य लोगों ने लखन सिंगला का समारोह में पधारने पर फूल मालाओं भव्य स्वागत किया। इस अवसर पर महिला सेवादल की जिलाध्यक्ष खुशबू खान, राव सुरेंद्र, लाला शर्मा, विजय कुमार, सतीश ठाकुर, संदीप वर्मा, नितिन सिंगला, रहमान खान, खटाना साहब, महेश बैंसला, बिट्टू, कपिल, मोहन, उमर, बिलाल, हरिचंद, किशन, सोनू, अरमान मलिक सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

Related posts

Leave a Comment