बरौदा की जीत से खुली भाजपा के विकास के दावों की पोल: लखन सिंगला

फरीदाबाद। फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के पूर्व प्रत्याशी एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला ने बरौदा उपचुनाव में कांर्ग्रेस की हुई ऐतिहासिक जीत का श्रेय पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, हरियाणा प्रभारी विवेेक बंसल, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा व राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा सहित कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को देते हुए कहा कि 10 सालों के हुड्डा सरकार के कार्यकाल में हुए हरियाणा सहित बरौदा क्षेत्र में कराए गए विकास कार्यो की बदौलत जनता ने उन्हें दीपावली पर नायाब तोहफा दिया है।

BJP’s claims of development exposed after Baroda’s victory: Lakhan Singla

Faridabad. Former Congress candidate and senior Congress leader Lakhan Kumar Singla from Faridabad Assembly constituency attributed the historic victory of Congress in Baroda by-election to former Chief Minister Bhupinder Singh Hooda, Haryana in-charge Vivek Bansal, Congress State President Kumari Sailja and Rajya Sabha MP Deepender Hooda. Giving to the leaders, he said that due to the development work done in Baroda region including Haryana during the tenure of 10 years of Hooda government, people have given him a unique gift on Diwali.

 

सिंगला ने कांग्रेेस की जीत पर रोहतक में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा व राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा को बधाई देने पहुंचे, जहां उन्होंने श्री हुड्डा व दीपेंद्र हुड्डा का मुंह मीठा कराते हुए इसे प्रदेश के कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने वाली विजयी करार दिया।

उन्होंने कहा कि इस जीत ने पूरे प्रदेश के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में एक नए जोश का संचार किया है और इस चुनाव में पूरे प्रदेश के कार्यकर्ताओं ने दिन-रात पार्टी के पक्ष में प्रचार प्रसार करके कांग्रेस को मजबूत करने में कोई कोर कसर बाकि नहीं छोड़ी, यही कारण है कि कांग्रेस प्रत्याशी इंदुराज नरवाल ने यहां से 12300 वोटों के भारी अंतर से जीत हासिल की।

लखन सिंगला ने कहा कि इस उपचुनाव को जीतने के लिए भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार ने साम-दाम-दंड-भेद की नीति अपनाते हुए न केवल सरकारी तंत्र का इस्तेमाल किया बल्कि मतदाताओं को लुभाने के लिए सिलेंडर, घी, साड़ी व अन्य प्रकार के उपहार तक बांटकर उन्हें प्रलोभन दिया परंतु बरौदा की जनता ने इसे नकारते हुए कांग्रेस में अपनी आस्था जताते हुए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के हाथों को मजबूत किया।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की इस ऐतिहासिक जीत के बाद भाजपा-जजपा के विकास के दावों की पोल पूरी तरह से खुल चुकी है और जनता जनार्दन अब प्रदेश में बदलाव का मन बना चुकी है।

लखन सिंगला ने कहा कि इसे जीत के बाद हरियाणा में परिवर्तन की ऐसी लहर चलेगी, जो आने वाले समय में भाजपा को सत्ताविहिन करके ही रूकेगी।

Related posts