प्रेमी के भेजे सिंदूर से प्रेमिका ने भरी मांग, तो चली गई जान

गोरखपुर। कहते हैं कि जब किसी को किसी से प्यार होता है, तो दुनिया वालों को ये बात रास नहीं आती है। दरअसल ऐसा ही एक मामल सामने आया है। प्रेमी का भेजा हुआ सिंदूर माथे में सजाना एक प्रेमिका को भारी पड़ गया। इस बात से नाराज होकर उसके भाई ने फावड़े से अपनी बहन का गला काटकर उसकी हत्या कर दी।

Boyfriend sent vermillion to her lover, then lost her life

Gorakhpur. It is said that when someone loves someone, the people of the world do not like this thing. Actually one such case has come up. Boyfriend sent vermilion to her lover and she used it on forehead. Angered by this, his brother killed his sister by cutting her throat with a shovel.

जानकारी के मुताबिक 2 दिन पहले अंजलि के प्रेमी ने उसे सिंदूर भेजा था। जिसे अंजलि ने गुरुवार की दोपहर को अपनी मांग में सजा लिया और जब उसके बड़े भाई की नजर अंजलि की मांग में लगे सिंदूर पर पड़ी, तो उसने अपने होश खो दिए। आपा खो चुके अंजलि के भाई ने फावड़ा उठाया और अपनी बहन के ऊपर वार कर दिया।

दरअसल ये पूरा मामला उत्तरप्रदेश के गोरखपुर शहर से ये मामला सामने आया है।

गुरुवार शाम को करीब चार बजे आरोपी भाई ने अपनी बहन की हत्या करने के बाद खुद पुलिस को फोन कर बुलाई।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है कि नाबालिग अंजलि का अपने गांव में ही एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिससे उसके घरवाले नाराज थे।

अंजलि 15 दिन पहले अपने प्रेमी के साथ बाहर चली गई थी, जिसके बाद उसके घर वालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने अंजलि को ढूंढ निकाला।

फिर थाने में समझौता कर पुलिस ने अंजलि को उसके घरवालों के साथ भेज दिया था।

पुलिस के मुताबिक गले और सीने में वार करके अंजलि की हत्या की गई है।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर पुलिस मामले की जाँच में जुट गयी है। आरोपी भाई ने खुद पुलिस को बुलाकर अपनी गिरफ्तारी दी है

 

Related posts