पार्षद नरेश नंबरदार ने विधायक राजेश नागर का जताया आभार

फरीदाबाद। भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा जिलाध्यक्ष नियुक्त होने पर पार्षद नरेश नंबरदार ने विधायक राजेश नागर का साथियों सहित धन्यवाद किया। नंबरदार ने कहा कि विधायक श्री नागर ने हमेशा एक बड़े भाई की भूमिका निभाई, जिसकी वजह से वह आज समाज की सेवा कर पा रहे हैं।

Councilor Naresh Numberdar thanked MLA Rajesh Nagar

इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि भाजपा की नीति है कि यहां पर हम सभी सहोदर हैं। हम एक दूसरे की मदद करके सहयोग नहीं करते हैं बल्कि अपनी जिम्मेदारी समझ कर मदद करते हैं। भाजपा में किसी भी प्रकार के भेदभाव को कोई जगह नहीं है। यही एक दल है जहां पर बिना किसी जाति अथवा धर्म को देखे व्यक्ति की खूबियों को आगे बढ़ाया जाता है। श्री नागर ने कहा कि भाजपा में वंशवाद के लिए कोई स्थान नहीं है, बल्कि यहां समाज की सेवा करने वाले ही आगे बढ़ते हैं।

नागर ने कहा कि नरेश नंबरदार मेहनती युवा हैं। उन्हें अनुसूचित जाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष की जिम्मेदारी मिलना उनकी मेहनत और काबिलियत का सबूत है। उन्होंने नंबरदार और उनकी टीम से भाजपा की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने की बात कही।

राजेश नागर ने कहा कि किसी भी दल की सरकार अथवा उसके चुने हुए जनप्रतिनिधियों द्वारा किए जाने वाले कार्यों को जनता तक पहुंचाने की जिम्मेदारी संगठन की होती है। हम खुशकिस्मत हैं कि भाजपा का संगठन आज दुनिया का सबसे बड़ा और सुगठित संगठन है। हम इसके दिनोंदिन तरक्की की कामना करते हैं।

इस अवसर पर पूर्व पार्षद राजेश तंवर, युवा भाजपा नेता सुरजीत अधाना, मोर्चा के उपाध्यक्ष अमित कुमार, ओमपाल प्रधान, बलराज माहौर, रोहताश नंबरदार, महासचिव जगदीश कुमार एवं जयप्रकाश सिंह, सचिव दीपक सिंह, सुभाष गहलौत, साहब सिंह, सुंदरलाल बंसवाल एवं राजकुमार अहेरिया, कोषाध्यक्ष राजकुमार गौतम, सह प्रचार मंत्री व आईटी राजकुमार नंबरदार, कार्यालय प्रमुख लक्ष्मण सिह आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Related posts