फरीदाबाद में डॉक्टर गिरफ्तार, अस्पताल में एडमिट रहने का नकली सर्टिफिकेट देता था

फरीदाबाद। क्राइम ब्रांच सेक्टर 48 ने मारपीट के मामले में संलिप्त एक आरोपी को बचाने हेतु आयुष अस्पताल का नकली एडमिट सर्टिफिकेट बनाने वाले एक आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

Doctor arrested in Faridabad, used to give fake certificate to stay in hospital

Faridabad. Crime Branch Sector 48 has succeeded in arresting an accused doctor who created fake Admit Certificate of Ayush Hospital to save an accused involved in the case of assault. The accused has been identified as Dr. Satish Kumar District Ghazipur UP Hall Ayush Hospital Nagla Part 2 Faridabad. Many criminal cases are registered against the accused whom the doctor wanted to save.

आरोपी की पहचान डॉ. सतीश कुमार जिला गाजीपुर यूपी हाल आयुष हॉस्पिटल नगला पार्ट 2 फरीदाबाद के रूप में हुई है।

डॉक्टर जिस आरोपी को बचाना चाहता था, उसके कई अपराधिक मामले खिलाफ दर्ज हैं।

मामला थाना सूरजकुंड का है। शिकायतकर्ता कृष्ण कुमार निवासी डेरा गुरुकुल फरीदाबाद ने 3 मार्च 2020 को पुलिस को शिकायत दी कि विजय, रोहित और 3ध्4 लड़कों निवासी आनंगपुर ने उसके घर में आकर उसके और उसके परिवार वालों के साथ मारपीट की है।

मारपीट के दौरान आरोपियों ने शिकायतकर्ता की गर्भवती भाभी को चोट मारी थी जिसके कारण गर्भपात हो गया था। जिस पर आरोपियों के खिलाफ थाना सूरजकुंड में मामला दर्ज किया गया था।

पुलिस ने उपरोक्त केस में कार्यवाही करते हुए मामले को अंजाम देने वाले आरोपी रोहित निवासी आनंगपुर, नरेंद्र उर्फ नींदे गांव अनंगपुर को 21 मार्च 2020 को गिरफ्तार किया था।

पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश कर 22 मार्च 2020 को जेल भेज दिया था।

मुकदमे में शामिल मुख्य आरोपी विजय निवासी आनंगपुर ने माननीय अदालत में अग्रिम जमानत रद्द होने पर माननीय हाईकोर्ट में जमानत हेतु अर्जी लगाई थी।

आरोपी विजय ने अपने बचाव के लिए आरोपी डॉक्टर सतीश से आयुष अस्पताल में एडमिट रहने का नकली सर्टिफिकेट और नकली पैसों की रसीद बनवाई थी।

पुलिस ने डॉक्टर के द्वारा जारी किए गए सर्टिफिकेट की जांच की, तो पाया कि यह नकली है। जिस पर पुलिस ने बिना देरी के आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार किया है।

प्रभारी क्राइम ब्रांच ने बताया कि आरोपी विजय कई अपराधिक मामलों में संलिप्त है, जो कि एक आदतन अपराधी है। आरोपी विजय की हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत की सुनवाई पेंडिंग है।

आरोपी विजय के खिलाफ सभी तथ्य माननीय न्यायालय हाई कोर्ट के आगे पेश कर आरोपी की जमानत खारिज कराई जाएगी।

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से नकली दस्तावेज भी बरामद किए है। आज आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है।

 

Related posts