फरीदाबादः उद्योग प्रबंधक डॉ. एसके गोयल को दी श्रद्धांजलि

फरीदाबाद। फरीदाबाद इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के पूर्व प्रधान और औद्योगिक संस्थान स्टार वायर लिमिटेड के सीईओ डॉ. एसके गोयल को शहर के अधिकांश उद्यमियों, नेताओं और गणमान्य लोगों ने रविवार को श्रद्धांजलि अर्पित की।

Faridabad: Tribute to Industry Manager Dr. SK Goel

Faridabad. Most of the city’s entrepreneurs, leaders and dignitaries paid tribute to Dr. SK Goel, former head of Faridabad Industries Association and CEO of the industrial institute Star Wire Limited.

सेक्टर 15 के कम्युनिटी सेंटर में आयोजित एक श्रद्धांजलि सभा में वक्ताओं ने भारत के रक्षा क्षेत्र, विज्ञान एवं तकनीक तथा इस औद्योगिक नगर में अपने अमूल्य योगदान के लिए उनका स्मरण किया और उनके चरित्र एवं कृतित्व को आलोकित किया।

वक्ताओं ने कहा कि अपने तकनीकी ज्ञान और व्यवहार कुशलता के लिए प्रसिद्ध डॉ. गोयल के निधान से उद्योग जगत को अपूरणीय क्षति हुई है।

प्रोडक्टिवटी काउंसिल के उपाध्यक्ष एचएल भूटानी ने कहा कि काउंसिल ने डॉ. गोयल की अध्यक्षता में कई सराहयनीय कार्य किए हैं। डॉ. गोयल ने काउंसिल के कार्यों को गति प्रदान की है। उन्होंने कहा कि डॉ. गोयल ने एफआईए में स्किल डेवलपमेंट कार्यक्रम को काफी आगे बढ़ाया।

लघु उद्योग भारती के पूर्व जिलाध्यक्ष अरुण बजाज ने डॉ. गोयल के निधन शोक व्यक्त करते हुए कहा कि उनके निधन से शहर ने एक औद्योगिक स्वप्नदृष्टा खो दिया है।

इस अवसर पर भाजपा के विधायक नरेंद्र गुप्ता और सीएम के पॉलिटिकल एडवाइजर अजय गौड़ लाइव मैसेज प्राप्त हुआ।

श्रद्धांजलि सभा में प्रमुख उद्यमी केसी लखानी, बीआर भाटिया, सज्जन कुमार जैन, महिंदर गुप्ता, अजय जुनेजा, वीरेंद्र चक्रवर्ती आदि मौजूद रहे।

 

 

Related posts