चौ. रघुविन्दर प्रताप ने वेट लिफ्टर्स को मेडल जीतने पर दी बधाई

फरीदाबाद। एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के गांव फतेहपुर तगा के हाबिल खान व सद्दाम खान को वैट लिफ्टिंग में गोल्ड मैडल जीतने पर चौ. रघुविन्दर प्रताप ने बधाई दी और इनाम स्वरूप 5100-5100 रुपए की राशि दोनों खिलाड़ियों को भेंट दी। जबकि गांव के सरपंच जायद ने अपनी तरफ से दोनों खिलाड़ियों को 5100 रुपए की राशि प्रदान की।

Four Raghuvinder Pratap congratulates the weight lifters on winning the medal

युवा नेता रघुविदर प्रताप सिंह ने कहा की ग्रामीण क्षेत्र में खेल प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है। हमें जरूरत है इनको सही दिशा और मार्गदर्शन देने की। चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में पूर्व कांग्रेस सरकार ने खेलों को बढ़ावा देने की दिशा में महत्वपूर्ण कदम उठाए थे और देश विदेश में नाम रोशन करने वालि प्रतिभाओं को सम्मानित किया था। सरकार की नीति से प्रभावित होकर प्रदेश के युवाओं ने अलग अलग क्षेत्रों में अपना नाम चमकाया। मगर वर्तमान सरकार की उदासीनता और खिलाड़ियों की अनदेखी के चलते युवाओं को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए प्रॉपर मंच नहीं मिल पा रहा है।

उन्होंने कहा कि एनआई टी विधानसभा के युवाओं के लिए खेल स्टेडियम की आवश्यकता है, ताकि वो अपना दम खम दिखा सकें। रघुविन्दर ने गांव के युवा हाबिल व सद्दाम को गोल्ड मेडल जीतने पर बधाई दी। इस मौके पर उनके साथ साजिद, हरबीर सिंह बीसला आदि उपस्थित थे।

Related posts