ग्रीन फील्ड कालोनी के होली मिलन में विजय प्रताप सिंह ने दीं शुभकामनाएं

फरीदाबाद। ग्रीन फील्ड कालोनी में आयोजित होली मिलन समारोह में बड़खल विधानसभा से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता चौधरी विजय प्रताप सिंह का भव्य स्वागत किया गया। समारोह को सम्बोधित करते हुए कुंवर विजय प्रताप सिंह ने सर्वप्रथम सभी को होली पर्व की शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद बृजमण्डल का भाग है और दुनिया में बृजमण्डल की अपनी ही एक आभा है। बृजमण्डल के कारण ही फरीदाबाद में होली सप्ताह चल रहा है। यहां होली के पहले और बाद भी में होली मनाई जाती है।

Vijay Pratap Singh wishes in the Holi meeting of Green Field Colony

कुंवर विजय प्रताप सिंह उन्होंने कहा कि होली भाईचारे का त्यौहार है। हमें एकजुट होकर इस त्यौहार को मनाना चाहिए। उन्होंने कहा कि हमें यह ध्यान रखना है कि भाईचारे की खुशबू महके।

उन्होंने कहा कि एक समय ऐसा था जब ग्रीन फील्ड कालोनी में विकास के नाम पर एक ईंट नहीं लग सकती थी। सुप्रीम कोर्ट का मामला था, लेकिन उस समय चौ. महेन्द्र प्रताप सिंह ने कुछ ऐसे कानूनी अंश बताए, जिसके बाद में ग्रीन फील्ड कालोनी में मकान बनाने का काम शुरू हो सका। यहीं नहीं चौ महेन्द्र प्रताप सिंह ने इस कालोनी में आ रही बिजली की अड़चनों को दूर किया। बहरहाल अब केन्द्र, राज्य और नगर निगम में भाजपा की सरकार है और जिस तरीके से स्मार्ट सिटी के नाम पर काम चल रहा है, उसे देख कर यह लगता है कि अगले 700 सालों में ही विकास कार्य हो सकेगे।

उन्होंने कहा कि पिछले सात साल में तो यहां ग्रीन फील्ड कालोनी की रोड तक नहीं बन पाई अन्य काम तो छोड़ो। लोगों को भी अपने फैसले पर सोचना चाहिए। चूंकि 80 फीसदी वोट भाजपा को दिए हैं।

इस अवसर पर पूर्व महापौर सूबेदार सुमन, विनोद कुमार शर्मा, विजय सिंह, कोहली जी, एसके शर्मा, चन्दर देव, श्रवण सिंह, सुनीता मलिक, कुशल चंद, विक्की, आशुतोष पांडे, जितेन्द्र वत्स, रवि सिंह, उमेश ठाकुर, मनोज झा, महमू प्रधान, मिश्रा जी, सुनील, अशोक मिश्रा, महावीर राणा, चरण सिंह पोसवाल, धीरज झा, निखिल भड़ाना व जीतू पंडित, राधे श्याम पंडित व गौरव शर्मा सहित सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद थे।

Related posts