हरियाणाः 70 साल के बुजुर्ग ने की शादी, अंजाम बहुत बुरा हुआ

यमुनानगर। जिले के साढौरा इलाके के बकाला गांव में एक बुजुर्ग दंपत्ति की बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी गई है। बुजुर्ग दंपत्ति के शव गांव में ही अलग-अलग जगह पर मिले हैं। दोनों को गंडासी से बुरी तरह से काटा गया है। फिलहाल पुलिस ने तीन टीमें गठित कर जांच शुरु कर दी है।

Haryana: 70-year old man gets married, the result is very bad

Yamunanagar An elderly couple has been brutally murdered in Bakala village of Sadhaura area of ​​the district. The bodies of the elderly couple have been found at different places in the village itself. Both have been badly cut off from Gandasi. At present, the police has formed three teams and started investigation.

जानकारी के मुताबिक साढौरा इलाके के बकाला निवासी 70 वर्षीय बुजुर्ग रोशन लाल ने करीब नौ महीने पहले 50 वर्षीय परमजीत के साथ शादी की थी। बुजुर्ग रोशन लाल की पहली पत्नी की कुछ समय पहले मौत हो गई थी।

बताया जा रहा है कि बुजुर्ग रोशन लाल पीडब्ल्यूडी विभाग से सेवानिवृत था। बुजुर्ग रोशन लाल की पहली पत्नी की मौत हो चुकी है।

वहीं रोशन लाल के दो बेटे भी बताए जा रहे हैं, जिसमें से एक बेटे की भी मौत हो चुकी है। बुजुर्ग की गांव में जमीन और प्रोपर्टी भी है।

आज दोपहर को दोनों के शव बुरी तरह से गंडासी से काटकर फेंके गए हैं जिसकी सूचना मिलने के बाद एसपी कमलदीप गोयल अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे थे।

आस पड़ोस में पूछताछ की तो बुजुर्ग के शादी करने की बात सामने आई। हालांकि हत्या किसने और क्यों की, इसका कोई खुलासा नहीं हो पाया।

फिलहाल शाम को पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जगाधरी के सामान्य अस्पताल में भेज दिया।

मामले की जांच कर रहे साढ़ौरा थाना के प्रभारी बलबीर सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि गांव बकाला में किसी ने बुजुर्ग दंपत्ति की गंडासी मारकर हत्या कर दी है। दोनों के शव गांव की गली में पड़े हैं। सूचना मिलते ही उन्होंने मामले के बारे में पुलिस के उच्चाधिकारियों को अवगत करवाया।

Related posts