हरियाणाः कीर्तन में ढोलक को लेकर खूनी संघर्ष, महिलाओं ने महिलाओं के सिर फोड़े

भिवानी। भगवान के घर ढोलक बजाने को लेकर हुई तू-तू मैं-मैं इतनी बढ़ गई कि खूनी संघर्ष में बदल गई। छोटी सी बहस जानलेवा खूनी संघर्ष में बदल गई। यह घटना भिवानी के 30 अगस्त को बामला गांव में हुई, जिसने सबको दहला कर रख दिया। हैरानी की बात ये है कि दोनों घटनाओं में महिलाएं ही महिलाओं पर लाठी, डंडों व सरिए से जानलेवा हमला किया। पुलिस में मामला दर्ज होने के बाद भी कुछ लड़कियां अपनी मां का बदला खुद ही आरोपित महिला को लाठी-डंडों से पीटने लगीं। इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

Haryana: Bloody Gight over Dholak in Kirtan, women burst head of women

Bhiwani. To play the drummer of God, you grew so much that it turned into a bloody struggle. The small debate turned into a murderous bloody struggle. The incident took place on 30th August in Bhiwani village of Bhiwani, which shocked everyone. Surprisingly, women in both incidents attacked women with sticks, batons and bars. Even after a case was registered with the police, some of the girls themselves avenge their mother and started beating the accused woman with sticks. Its video is going viral.

दरअसल, 28 अगस्त को बामला गांव में बुधवारी माता के मंदिर में ढोल बजाने के लेकर संतोष व अनीता नामक महिलाओं में बहस हो गई थी। इसके बाद अनीता ने संतोष का सिर लोहे के सरिए से वार करके फोड़ दिया।

इस अचानक हुए हमले के लिए संतोष तैयार नहीं थी, जिसके चलते उसे नागरिक अस्पताल में भर्ती किया गया, लेकिन अधिक खून बाह जाने की वजह से उसे रोहतक पीजीआई रेफर किया गया।

संतोष के परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत मिलने के बाद सदर पुलिस ने अनीता व उसके पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था।

किंतु मामला यहीं पर खत्म नहीं हुआ।

संतोष का परिवार इस घटना को सहन नहीं कर पाया।

उसकी तीन बेटियों तथा एक अन्य महिला ने मां के साथ हुई वारदात का बदला लेने के लिए 30 अगस्त को अनीता को लाठी-डंडों से पीटा। इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

इस बारे जानकारी देते हुए इंस्पेक्टर श्रीभगवान ने बताया कि अनीता भिवानी नागरिक अस्पताल में भर्ती है।

इंस्पेक्टर ने बताया कि इस मामले में दोनों पक्षों की शिकायत के आधार पर पर्चे दर्ज कर लिए हैं और दोनों महिलाओं का उपचार चल रहा है। चिकित्सकों की राय के बाद मामले की जांच की जाएगी।

Related posts