हरियाणाः होमगार्ड का आईजी शराब के नशे में महिला के घर घुसा, की बदतमीजी, गिरफ्तार

पंचकूला। पिंजौर में होमगार्ड के आईजी हेमंत कलसन को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आईजी हेमंत कंसल पर एक महिला के घर में घुसकर महिला और उसकी बेटी के साथ मारपीट करने के आरोप लगे हैं। इसके बाद आईजी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

Haryana: IG of Home Guard enters into woman’s house after being drunk, arrested

Panchkula. Hemant Kalsan, IG of Home Guards in Pinjore has been arrested by the police. IG Hemant Kansal has been accused of entering a woman’s house and assaulting the woman and her daughter. After this, IG’s video went viral on social media.

जानकारी मुताबिक, शुक्रवार की रात को आईजी हेमंत कंसल शराब के नशे में एक महिला के घर में जा घुसे।

महिला का आरोप है कि आईजी हेमंत कंसल ने घर में घुसकर उसके और उसकी बेटी के साथ मारपीट की। इस दौरान महिला के परिजनों ने आईजी का वीडियो बना लिया। घटना पिंजौंर के वार्ड नंबर 4 की रत्तपुर कॉलोनी की है।

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बतलाया कि 21 अगस्त, 2020 को एक महिला ने शिकायत दर्ज करवाई की हेमंत कलसन (पुलिस महानिरिक्षक हरियाणा) ने 21 अगस्त की रात्रि को घर मे घुसकर महिला व उसकी बेटी के साथ बतमीजी की है।

थाना पिन्जौर ने दरखास्त प्राप्त करके आरोपी हेमन्त कलसन (पुलिस महानिरिक्षक हरियाणा) के खिलाफ संबन्धित धाराओं के तहत अभियोग दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Related posts