हरियाणाः बिजली निगम की वेबसाइट पर अश्लील सामग्री, केस दर्ज

जींद। सरकारी वेबसाइट पर अश्लील सामग्री और लिंक भेजने पर शहर थाना नरवाना पुलिस ने एक युवक के खिलाफ आईटी एक्ट, जान से मारने की धमकी देने, सरकारी कार्य में बाधा डालने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
सरकारी साइट पर अश्लील सामग्री डालने से अधिकारियों की जमकर किरकिरी हुई।

Haryana: Obscene content on electricity corporation website, case registered

बिजली निगम नरवाना के कार्यकारी अभियंता भीम सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि कुछ समय पूर्व कार्यालय में उसकी मुलाकात भिवानी निवासी अमित उर्फ सोनू से हुई थी। गत 15 जुलाई को सोनू ने उसके मोबाइल फोन पर अश्लील संदेश भेजा। जिसके बाद उसने सरकारी वेबसाइट पर भी अश्लील लिंक डाल दिया।

जब उसने अमित को अश्लील लिंक डालने से रोका, तो वह गाली-गलौच पर उतर आया और उसे बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी।
फोन तथा कार्यालय की सरकारी वेबसाइट पर अश्लील लिंक डालने से न केवल वह मानसिक रूप से परेशान हुआ बल्कि सरकारी कार्य भी बाधित हुआ।

शहर थाना नरवाना पुलिस ने एक्सईएन की शिकायत पर अमित उर्फ सोनू के खिलाफ आईटी एक्ट, जान से मारने की धमकी देने, सरकारी कार्य में बाधा डालने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

शहर थाना नरवाना के जांच अधिकारी राकेश कुमार ने बताया कि बिजली निगम के एक्सईन के फोन पर अश्लील संदेश भेजा गया था। साथ ही उनकी सरकारी वेबसाइट पर भी अश्लील लिंक डाल दिया। एक्सईएन की शिकायत पर एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Related posts