हरियाणाः ग्रामीणों ने दो को बदमाशों को गोलियों से किया ढेर

पानीपत। पानीपत के इसराना ब्लॉक के गांव बांध में सोमवार देर रात लूट का केस दर्ज कराने से खफा कथित बदमाश बदला लेने पहुंचे तो ग्रामीणों ने दो कथित बदमाशों को ढेर कर दिया। दोनों तरफ से करीब 12 राउंड फायर हुए। बांध गांव के ग्रामीण लघु सचिवालय में अपने बचाव पक्ष में पुलिस अधीक्षक से मिलने पहुंचे, तो उनका कहना था कि हमने अपने बचाव में गोलिया चलाई थीं।

Haryana: Villagers killed two miscreants with bullets

Panipat. Villagers heaped two alleged miscreants when the villagers came to take revenge after registering a case of robbery at the village dam of Israna block in Panipat late on Monday. Around 12 rounds were fired from both sides. When the villagers came to meet the Superintendent of Police in their defense in the village small secretariat of the dam, they said that we had fired in our defense.

डीएसपी सतीश वत्स ने बताया की आरोपी ने 15 अगस्त की देर रात को कोहंड स्थित धर्म ढाबे पर खाना खाने गए थे, तो वहां कुछ कहासुनी हो गई। उन्होंने बताया की आरोपियों ने धमकी दी थी कि अगर पुलिस को शिकायत दी, तो अंजाम बुरा होगा।

इसके बावजूद पीड़ित ने हिम्मत दिखाते हुए घरौंडा थाने में केस दर्ज करा दिया था। वहीं इसराना थाने में शिकायत देकर सुरक्षा की भी मांग की थी। इसी से खफा बदमाश बदला लेने पहुंचे थे।
मृतक मनीष के चाचा श्री कृष्ण ने बताया कि 14 अगस्त को धर्म ढाबे पर खाना खाने गए थे, तो पैसे को लेकर झगड़ा हुआ था। बाद में उन्होंने डकैती लूटपाट का झूठा मुकदमा दर्ज करवाया।

उन्होंने बताया कि दर्ज मुकदमे में समझौता करवाने पहुंचे, तो वो पहले से मारने की तैयारी किये हुए थे। वहां पहुंचने पर आरोपियों ने मनीष व उसके साथी को गोलियों लाठी और गंडासों से मारा।

उन्होंने कहा कि यह सब उन्होंने पहले से ही योजनाबद्ध तरीके से किया हुआ था। मनीष का लूट में कोई भी हाथ नहीं था और न ही उसने किसी को कोई धमकी दी थी। उनका कहना है कि पुलिस प्रशासन से मांग करते हैं कि जल्दी ही आरोपियों को पकड़ा जाए।

वहीं गांव के सरपंच गुलाब सिंह ने कहा कि मृतक धर्म ढाबे पर खाना खाने गए थे और उन सब ने मिलकर ढाबे पर लूट की थी और साथ में जान से मारने की धमकी भी दी थी। कल देर रात आरोपी घर के बाहर आए और उन्होंने गोलियां चलानी शुरू कर दीं। इसी वजह से अपना बचाव करने के दौरान ग्रामीणों और मृतकों में आमने सामने से फायरिंग हुई जिस कारण उनमे से दो बदमाश मौके पर ही मर गए।

Related posts