भाजपा में आने से पहले हुड्डा और सुरजेवाला गंगाजल में मुंह धोएंः मनोहर लाल

रोहतक। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा और रणदीप सुरजेवाला गंगा जल से मुंह धो लें, तो उन्हें भाजपा में लिए जाने पर विचार किया जा सकता है।

Hooda and Surjewala wash mouth in Ganga Water before joining BJP: Manohar Lal

रोहतक में प्रेसवार्ता के दौरान मुख्यमंत्री ने पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा और कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुरजेवाला को सलाह दी कि लोगों का कांग्रेस से विश्वास उठ गया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हुड्डा और सुरजेवाला को अब भी राजनीति में रहना है, तो वे कांग्रेस से पिंड छुड़वा लें। गंगाजल से हाथ-मुंह धोएं। फिर किसी नए सिस्टम में लगें।

हुड्डा और सुरजेवाला को भाजपा में शामिल करने के सवाल पर मनोहर ने कहा कि यदि वे गंगा जल से हाथ मुंह धोएंगे, तब विचार किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि कांग्रेसी हमेशा अपने स्वार्थ की बात करते हैं। चाहे बालाकोट हो या पुलवामा अटैक या चीन से झड़प। चीन तो उन्हें पैसे तक देता है। कांग्रेस गर्त में डूब रही है। जनता का उस पर भरोसा उठ गया है।

बरोदा में कांग्रेस को चुनौती

मनोहर लाल ने बरोदा उप चुनाव पर कांग्रेस को चुनौती देते हुए कहा कि कांग्रेस के एक बड़े नेता की तो जींद में अक्ल ठिकाने लगा दी थी। अब चाहे, तो कांग्रेस बरोदा में भी अपना कोई बड़ा नेता उतार दें। वहां भाजपा का एक साधारण कार्यकर्ता भी उसे धूल चटा देगा।

उन्होंने कहा कि बरोदा में उप चुनाव होने तक वे वहां के विधायक हैं और वहां कोई विकास कार्य नहीं रुकने देंगे।

Related posts

One Thought to “भाजपा में आने से पहले हुड्डा और सुरजेवाला गंगाजल में मुंह धोएंः मनोहर लाल”

  1. देवेन्द्र सिंह

    ये खट्टर बौखला एवं बरगला गया है।पागलपन इस कद्र सवार है इस के सिर की बेपैर सिर मी बातें कर्ता है। छज तो बोले छलनी क्या बोले जिसमें 70 छेद ? पीछे 75पार की बात करने वाला निर्दलीयों व एक ऐसे दल की वैशाखियों के स्गारे अपनी टूटी टाँग से बामुस्किल चलने जे काबिल हो पाया।
    केवल ल्छेदार बातों के सहारे राज्य की तरक्की व विकास ना कर पाने के बोझ तले दबे खत्तर मियाँ कुछ अक़्ल से काम ले ?
    दूसरों की लाईन छोटी करने या मिटा देने से आप सही मुकाम हासिल नहीं कर सकते। दूसरे दलों जे नेताओं को तोड़ तोड़ कर अपना दल मज़बूत नहीं कर सकते ? अपनी विचार धारा को आगे बढाइये।
    देखना ये लोग फिर मौका लाते जी दुबारा से आप को भी लात मार कर पार्टी को छोड़ जाएंगे ❓

Comments are closed.