जगन डागर बने फरीदाबाद कांग्रेस के प्रभारी

फरीदाबाद। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जगन डागर का कद बढ़ाते हुए उनको जिला प्रभारी की जिम्मेदारी सौंपी गई है। रविवार को छत्तीसगढ़ के प्रदेश प्रवक्ता अमित श्रीवास्तव जिनको फरीदाबाद में संगठन निर्माण की जिम्मेदारी दी गई है, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता जगन डागर के निवास पर पहुंचे। जहां वह पत्रकारों से रूबरू हुए और जिला में कांग्रेस के संगठन की तैयारियों को लेकर अपनी रूप-रेखा प्रस्तुत की।
उन्होंने कहा कि भाजपा की जनविरोधी नीतियों के विरोध में कांग्रेस लगातार प्रदर्शन करती रही है और आगे भी जनता के हितों की लड़ाई लड़ती रहेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी का संगठन पूरे देश में है और कांग्रेस एक मजबूत पार्टी है। आने वाले समय में फरीदाबाद में हरियाणा का सबसे मजबूत संगठन फरीदाबाद में तैयार किया जाएगा। इसके लिए महिला कांग्रेस, एनएसयूआई, कांग्रेस सेवादल सहित सभी का सहयोग लिया जाएगा।

इस मौके पर फरीदाबाद कांग्रेस का प्रभारी बनाए जाने पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता डागर ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा, सांसद दीपेन्द्र हुड्डा, प्रदेशाध्यक्ष उदयभान का आभार प्रकट करते हुए कहा कि फरीदाबाद मे कांग्रेस की अभूतपूर्व रैली की सफलता और दिल्ली से चंडीगढ तक की रैली में जिस तरह से जनसमूह उमड़ा है। उसने ये बता दिया है की भाजपा की जन-विरोधी नीतियों से जनता त्रस्त है। जनता ने अब पूरी तरह से मन बना लिया है की आने वाले समय में प्रदेश में भूपेन्द्र सिंह हुड्ड के नेतृत्व में सरकार बनेगी और प्रदेश की जनता को भाजपा के कुशासन से मुक्ति मिलेगी। इस मौके पर जगन डागर ने कहा कि फरीदाबाद में कांग्रेस के संगठन को और मजबूत किया जाएगा। रविवार को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता अमित श्रीवास्तव के मार्गदर्शन में पार्टी के संगठन को मजबूत किया जाएगा। फरीदाबाद की सभी सीटों पर कांग्रेस 600 से 1200 वोटो के अंतर से हारी है, इस मामूली अंतर को इस बार पूरा किया जाएगा और 6 की 6 विधानसभा में कांग्रेस का विधायक बनेगा।

Related posts