जीवा स्कूल के संकेत मित्तल ने बैडमिंटन में दो स्वर्ण पदक जीते

फरीदाबाद। सेक्टर 21बी स्थित जीवा पब्लिक स्कूल के छात्रों ने वास्तव में यह सिद्ध कर दिया कि कोई भी कठिन स्थिति मनुष्य की इच्छा शक्ति व प्रतिभा को कम नहीं कर सकती इसी श्रृंखला में विद्यालय के ग्यारहवीं के एक छात्र संकेत मित्तल ने अपनी क्षमता और कुशलता का प्रदर्शन कर जिले में जीवा पब्लिक स्कूल का नाम भी रोशन किया।

Jeeva School’s Sanket Mittal won two gold medals in badminton

Faridabad. The students of Jeeva Public School located in Sector 21B have indeed proved that no difficult situation can reduce the will power and talent of man. In this series, a student of class XI of the school, Sanket Mittal demonstrated his ability and skill. He also brightened the name of Jeeva Public School in the district.

दिल्ली के पश्चिम विहार स्थित बोस्को पब्लिक स्कूल में आयोजित टॉप स्मैसर्स बैडमिंटन ऑपन प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। इस प्रतियोगिता में एनसीआर के अनेक निजी खेल संस्थानों व स्कूली छात्रों ने भाग लिया।

जीवा पब्लिक स्कूल के लिए यह गर्व का विषय रहा कि इस कड़े मुकाबले में संकेत मित्तल नें अपने धैर्य व सूझबूझ का परिचय देते हुए उच्च कोटि के खेल का प्रदर्शन किया व सिंगल्स व डबल्स दोनों में स्वर्ण पदक प्राप्त किया।

संकेत जीवा पब्लिक के ग्यारहवीं कक्षा के कॉमर्स के छात्र है। वह बहुत ही व्यवहार कुशल एवं अनुशासित छात्र है। वे अपनी पढ़ाई पर भी पूरा ध्यान देते हैं। भविष्य में वह एक उच्च स्तर के खिलाड़ी बनना चाहते हैं। इसके लिए वे बैडमिंटन का प्रशिक्षण भी ले रहे हैं और कड़ी मेहनत भी करते हैं।

विद्यालय के फिजिकल एजूकेशन के पीजीटी अध्यापक जितेंद्र से फिटनेस क्लासेस भी लेते हैं एवं स्कूल में सिखाए जाने वाले स्वाध्याय व दिनचर्या के नियमों का पालन भी  करते हैं।

विद्यालय के अध्यक्ष ऋषिपाल चौहान व उपाध्यक्षा चंद्रलता चौहान ने संकेत मित्तल को उसकी उपलब्धि पर बधाई दी एवं उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

 

Related posts