यह दीवाली खुशियों की सौगात लेकर आएगीः राजेश नागर

फरीदाबाद। दीवाली का त्यौहार खुशियां लेकर आता है और इस बार की दीवाली कोरोना महामारी के बीच मनाने के बावजूद यह समस्त देशवासियों के लिए फिर से खुशियां लेकर आएगी। यह बात तिगांव के विधायक राजेश नागर ने सेक्टर-78 रेडवुड रेसिडेंसी स्थित प्रजापिता ब्रह्माकुमारीज ईश्वरीय विश्वविद्यालय की ओर से आयोजित दीपावली महोत्सव में कहीं।

This Diwali will bring happiness: Rajesh Nagar

Faridabad. The festival of Diwali brings happiness and this time Diwali will bring happiness again for all the countrymen despite celebrating the corona epidemic. This was said by Tigaon MLA Rajesh Nagar at the Deepavali Festival organized by Prajapita Brahma Kumaris Ishwariya University, Sector-78 Redwood Residency.

राजेश नागर ने कहा कि जिस समय पूरा संसार कोरोना जैसी भयंकर महामारी से जूझ रहा है। ऐसे समय में भी भारत देश में दीपों का त्यौहार दीवाली मनाई जाएगी। इसी के साथ बाजार में भी तेजी देखने में आएगी। उन्होंने कहा कि इस दीवाली को लोग थोड़ा सा सावधानी के साथ खुशियां बांटकर मनाएं। ताकि कोरोना के बीच में यह दीवाली सभी के लिए शुभ और लाभमय रहें।

राजेश नागर ने कहा कि उन्हें प्रजापिता ब्रह्माकुमारीज ईश्वरीय विश्वविद्यालय में आकर रूहानी सुकून महसूस होता है। ब्रह्माकुमारीज लोगों को जीवन जीना सिखा रहे हैं। उन्होंने इस मौके पर सभी को दीवाली सभी के साथ मिलकर सावधानी से बनाने के लिए कहा।

इस अवसर पर राजयोगिनी ब्रह्माकुमारीज मुन्नी दीदी, बीके राधेश्याम, बीके हेमलता, बीके निरूपम, बीके सीमा, बीके नीलू, बीके पूजा द्वारा राजयोग का अभ्यास तथा दीपावली का आध्यात्मिक रहस्य बताया गया।

Related posts