रोटरी क्लब ग्रेस के वैक्सीनेशन कैंप का विधायक नरेंद्र गुप्ता ने किया शुभारंभ

फरीदाबाद। रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद ग्रेस द्वारा सैक्टर-11 स्थित अग्रवाल सेवा सदन में कोरोना वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया। बतौर मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा के विधायक नरेंद्र गुप्ता मौजूद रहे। इस अवसर पर 300 लोगों को कोरोना की वैक्सीन लगाई गई।

MLA Narendra Gupta inaugurated the vaccination camp of Rotary Club Grace

कार्यक्रम का संयोजन रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद के अध्यक्ष हरीश मित्तल ने किया। वहीं विशिष्ट रूप में चार्टड प्रैसीडेंट गौतम चौधरी, अरुण बजाज, पंकज गर्ग, मनोज अग्रवाल, पवन गुप्ता, शशिकांत मूंदड़ा, अनुभव माहेश्वरी, संजीव शर्मा, भव्य तायल, सुरेश बंसल, शिवम रतन, सुभाष गोयल सहित अनेक गणमान्य जन मौजूद रहे। इस मौके पर वैक्सीन लगवाने आए लोगों के लिए वातानुकुलित हॉल में व्यवस्था की गई। इसके अलावा कोरोना मानकों का ध्यान रखते हुए कैंप लगाया गया।

विधायक नरेंद्र गुप्ता ने रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद ग्रेस के इस प्रयास की सराहना करते हुए कहा कि निश्चित तौर पर जब इस तरह के  जनहित के काम किए जाते हैं तो समाज में जागरुकता आती है।

विधायक नरेंद्र गुप्ता ने कहा कि कोरोना के मामले कम अवश्य हुए हैं लेकिन खतरा अभी टला नहीं है। इसलिए लोग सावधानी बरतें। वहीं क्लब के प्रधान हरीश मित्तल ने आए हुए अतिथियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि रोटरी क्लब ग्रेस हमेशा समाजसेवा के कार्यों में बढकर भाग लेता रहा है और आगे भी यह क्रम जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि यदि जरूरत पड़ी, तो आगे भी इस तरह के कैंप विधायक नरेंद्र गुप्ता के सहयोग से आयोजित किए जाएंगे।

Related posts